Girl raped in Banda district hospital

जिला अस्पताल में किशोरी से दुष्कर्म, बाथरूम में ले जाकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

जिला अस्पताल में किशोरी से दुष्कर्म, बाथरूम में ले जाकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम! Girl raped in Banda district hospital

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 22, 2022/11:34 pm IST

नईदिल्ली। Girl raped in Banda district hospital उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किशोरी रेप की वारदात हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने किशारी को बाथरूम में ले जाकर घिनौनी हरकत किया है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More:  जल्द रिलीज होगी Drishyam 3..! हिन्दी के साथ इस वर्जन में मचाएगी धूम, डॉयरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा 

Girl raped in Banda district hospital मिली जानकारी के अनुसार, मामला बांदा जिला अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि किशोरी फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की रहने वाली है। दरअसल, 18 नवंबर को अतर्रा रेलवे स्टेशन पर महाकौशल एक्सप्रेस में किशोरी बेहाशी हालत में मिली। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। वहीं दूसरे दिन किशोरी अस्पताल के बाथरूम में बेहोश पाया गया। जिसके बाद स्टाफ नर्स रेनू गुप्ता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

Read More: खून से लाल हई सड़क, अलग अलग हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत

जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल के सारे सीसीटीवी फुटेज निकाले। ​उस आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि किशोरी को बाथरूम में लेजाकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस आधार पर अस्पताल के सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: DA के बाद अब सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 25 लाख रुपये! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

कर्मचारी दुर्गा रात एक बजकर दो मिनट पर मुंह पर मफलर बांधे पुरुष अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचा था। उस वक्त मरीज व तीमारदार सो रहे थे। वह किशोरी को गोद में उठाकर बाथरूम में ले गया। जहां उसने किशोरी के साथ रेप किया। करीब सवा एक बजे एक तीमारदार बाथरूम गया तो दुर्गा किशोरी को छोड़कर भाग निकला।

Read More:  आधी रात सुनसान सड़को पर ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, MMS leak होने के बाद अब ये वीडियो हुआ वायरल

गलियारे में सीसीटीवी न होने और आरोपित के चेहरे पर मफलर के चलते उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। इस पर पुलिस ने अस्पताल परिसर में लगे सारे सीसीटीवी खंगाले। अस्पताल के मुख्य गेट पर कैमरे में उसका चेहरा स्पष्ट कैद हो गया था। किशोरी को बेड से गोद में उठाकर दुर्गा के ले जाने का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास है।

 
Flowers