Anjali Arora MMS Leak danced on deserted road

आधी रात सुनसान सड़को पर ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, MMS leak होने के बाद अब ये वीडियो हुआ वायरल

आधी रात सुनसान सड़को पर ऐसा काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा! Anjali Arora MMS Leak danced on deserted road

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:37 am IST

नईदिल्ली। Anjali Arora MMS Leak danced अंजलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। अंजलि अरोड़ा कोई भी वीडियो पोस्ट करें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो ही जाता है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनको काफी ट्रोल का किया जा रहा है।

Read More:  जल्द रिलीज होगी Drishyam 3..! हिन्दी के साथ इस वर्जन में मचाएगी धूम, डॉयरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा 

Anjali Arora MMS Leak danced दरअसल, अजलि अरोड़ा वजयंती माला की फिल्म ‘नागिन’ के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर लहराती दिख रही हैं। जिन लोगों ने अंजलि के वीडियो का तारीफ कर रहे थे। आज वहीं लोग उनके इस वीडियो की अलोचना कर रहे है। हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की का डांस सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा। वह अपनी ही शादी में फिल्म ‘नागिन’ के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस करती नजर आईं और अपने इस डांस से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत गईं।

Read More: खून से लाल हई सड़क, अलग अलग हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत

वैसा ही डांस अब अंजलि अरोड़ा ने किया है। जिसमें उनको ट्रोलर का शिकार होना पड़ा है। अंजलि के इस डांस को लेकर लोग कह रहे है कि मजा नहीं आया। एक ने लिखा है- ना भाई, वो जो फर्स्ट पाकिस्तानी लड़की ने डांस कर दिया है उसकी फील ही अलग है। वहीं कुछ लोग उनके वायरल हुए फर्जी एमएमएस को लेकर ट्रोल कर रहे है।

Read More: DA के बाद अब सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 25 लाख रुपये! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को सुमसान जगहों पर जाकर बनाया है और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अपने हर स्टेप्स में वह डूबकर डांस कर रही हैं और इसे इंजॉय करती दिख रही हैं। इस वीडियो को खुद अंजलि ने भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेंडिंग रील को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि अंजलि अरोड़ा के सोशल मीडिया पर 12 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। जब भी वो अपना वीडियो पोस्ट करती है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers