groom kissed the bride on the stage

स्टेज पर ही दुल्हन को गलत तरीके से छू रहा था दूल्हा, तुरंत दुल्हन ने शादी से किया इंकार

स्टेज पर ही दुल्हन को गलत तरीके से छू रहा था दूल्हा, तुरंत दुल्हन ने शादी से किया इंकार! groom kissed the bride on the stage

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 09:27 PM IST, Published Date : December 2, 2022/9:27 pm IST

संभल: groom kissed the bride देश में शादियों के सीजन चल रहे है और इस सीजन में शादीव के कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। दूल्हा दुल्हन के बाद रोमांस का वीडियो अक्सर आप सोशल मीडिया पर देखते होंगे, लेकिन कई बार शादियों के ऐसी घटनाएं सुनने को मिलते है। जिसे सुनने के बाद हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक मामला यूपी के संभल से सामने आया है। जहां भरे स्टेज पर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

Read More: केंद्रीय कर्मचारियों की मौज! बकाया DA और फिटमेंट फैक्टर में होगा इजाफा, इतनी किस्तों में मिलेगा लाभ, जल्द आएगा खाते में पैसा

groom kissed the bride मिली जानकारी के अनुसार, मामला यूपी के संभल जिले का है। यहां एक 23 साल की युवती की शादी थी और बारात का घरवालों ने धूमधाम से स्वागत किया। जिसके बाद वरमाला पहनाने के बाद स्टेज पर दूल्हा दुल्हन के साथ मेहमान भी मौजूद थे। इस दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसी हरकत किया कि दुल्हन ने तुरंत शादी से इंकार कर दिया।

Read More: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, मुरुम खदान धंसने से 7 मजदूरों की मौत, एक दर्जन मजदूर खदान में अब भी दबे 

दरअसल, दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को किस कर दिया। दूल्हे के इस हरकत को देख दुल्हन नाराज हो गई और तुरंत शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस हुई। दुल्हन ने मौके पर ही पुलिस को बुला लिया। जिसके बाद पुलिस ने बिना दुल्हन के ही बारात को वापस लौटा दिया।

Read More:  सलमान खान ने चुपके से रचाई सगाई? फोटो ने खोली पोल, जानें कौन है दुल्हन? 

दुल्हन ने बताया कि दूल्हे के इस हरकत के बाद मुझे उसके कैरेक्टर पर शक है। उसने मेरे आत्मसम्मान का भी ख्याल नहीं किया और सबके सामने किस कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां दोनों पक्षों को समाइश देकर छोड़ ​दी गई, लेकिन कोई बात नहीं बनी। आगे दुल्हन ने बताया कि दूल्हे ने स्टेज पर पहले गलते तरीके से छूने का प्रयास किया लेकिन मैं इग्नोर कर दी। जिसके बाद मुझे सबके सामने किस किया। ऐसे में ये भविष्य में मेरे साथ क्या कुछ करें…. मुझे इसका डर है। दुलहन ने आगे कहा कि इस लिए मैंने फैसला किया है कि मैं अब इसके साथ नहीं जाउंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक