youth opened fire on five members of the same family, killing the old man

युवक ने एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर चलाई गोली, दो दिन पहले ही मुंबई से आया था परिवार

जौनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि रामनगर निवासी रविंद्र यादव का परिवार दो दिन पहले मुंबई से आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 3, 2022/4:38 pm IST

firing at five members of the same family: जौनपुर (उप्र) तीन मई । up  के जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर बिधमौवा गांव में सोमवार की रात करीब 12 बजे एक युवक ने एक ही परिवार के पांच लोगों पर गोली चला दी, जिससे इसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घायल अन्य सदस्यों का अस्पताल में उपचार चल रहा है जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

read more: ईद से पहले जोधपुर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, झंडे-लाउडस्पीकर लगाने पर बवाल, लाठीचार्ज के बाद इंटरनेट सेवा बंद

जौनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि रामनगर निवासी रविंद्र यादव का परिवार दो दिन पहले मुंबई से आया है। सिंह ने यादव की बेटी खुशबू के हवाले से बताया कि सोमवार की रात करीब 12 बजे परिवार के लोग भोजन के बाद अपने-अपने कमरे में थे, तभी पड़ोस का आकाश उर्फ राजू पिस्टल लेकर पहुंचा।

एक की मौत, दो की हालत नाजुक

उन्होंने बताया कि राजू ने पहले रविंद्र के पिता राजबली (65) पर गोली चलायी, यह देखकर रविंद्र की मां शांति देवी (60), पत्नी विमला देवी (40) और बेटा गौरव (13) कमरे से बाहर आए तो राजू ने इन्हें भी गोली मार दी। उन्होंने बताया कि रविन्द्र यादव (42) को उसने पिस्टल की मुठिया से मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

read more: जोधपुर में झड़प, गहलोत ने शांति बनाए रखने की अपील की

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही राजबली की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि स्‍थानीय निवासियों ने दावा किया कि हमलावर युवक सनकी किस्म का है और मुंबई में वह एक मामले में जेल भी जा चुका है।