Rahul Gandhi Latest News

Rahul Gandhi Latest News : ‘आ रहा है INDIA का तूफान’..! उड़ती हुई दिखाई देगी भाजपा, कन्नौज में गरजे राहुल गांधी, PM मोदी पर जमकर बोला हमला

Rahul Gandhi Latest News : कन्नौज में राहुल गांधी ने पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : May 10, 2024/5:35 pm IST

Rahul Gandhi Latest News ; कन्नौज। लोकसभा चुनाव के बीच आज यूपी के कन्नौज में राहुल गांधी ने पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने उत्तर प्रदेश में विपक्षी गठबंधन इंडिया की सबसे बड़ी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि यूपी में इंडिया का तूफान आ रहा है।

read more : Lok Sabha Election 2024 : ‘नहीं है कोई नाराजगी’..! भजीते चिराग के लिए प्रचार करेंगे चाचा पशुपति पारस, NDA को लेकर कही ये बात 

रोजगार के मसले पर नरेंद्र मोदी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि हम लोग बेरोजगारों के हित में सबसे बड़ा काम करने जा रहे हैं। राहुल गांधी ने दावा किया कि 15 अगस्त तक 30 लाख लोगों को नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। अडानी-अंबानी विवाद पर पर हमला करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री को घेरा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी डर गए हैं। इसी डर के कारण अपने मित्रों से कह रहे हैं, अडाणी-अंबानी मुझे बचाओ। इंडिया गठबंधन ने मुझे घेर लिया है। मैं हारने वाला हूं।

 

बीजेपी की सबसे बड़ी हार यूपी में होने वाली है!

राहुल गांधी ने यूपी में विपक्ष की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में विपक्षी गठबंधन का तूफान आ रहा है। इंडिया के तूफान में भाजपा उड़ने वाली है। यूपी में भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ने वाला है। राहुल ने कहा कि लिख के ले लो, देश में भाजपा की सबसे बड़ी हार यूपी में होने वाली है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैंने और अखिलेश जी ने निर्णय ले लिया है कि बीजेपी छोड़ो, दुनिया की कोई शक्ति नहीं छू सकती है। इस किताब में गरीब लोगों की आत्मा है। नरेंद्र मोदी 22 लोगों के लिए काम करते हैं। 22 लोगों का 16 लाख रुपया कर्जा माफ किया है। हमने फैसला लिया है कि वह 22 अरबपति बना सकते हैं तो हम करोड़ों लखपति भी बना सकते हैं। पूरे हिन्दुस्तान की लिस्ट बनेगी। सभी गरीबों की लिस्ट बनेगी। हर परिवार से एक महिला का नाम चुना जाएगा। उसके अकाउंट में एक लाख रुपया डाल दिया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp