प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या? शादी के बाद भी युवती से मिलता रहा युवक, संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव

संदिग्ध परिस्थतियों में प्रेमी युगल की मौत

Edited By: , September 17, 2021 / 05:23 PM IST

शाहजहांपुर (उप्र), 17 सितंबर । शाहजहांपुर जिले में एक युवती तथा उसके प्रेमी के शव मिले हैं। दोनों के शव पर गोली लगने के निशान हैं। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले छह वर्षों से प्रेम संबंध था और लगता है कि उनकी गोली मारकर हत्या की गई है।

read more: मालकिन की रेप के बाद हत्या, पालतू तोता बना मुख्य गवाह, आरोपियों को हो सकती है उम्रकैद

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने शुक्रवार को बताया कि शाहजहांपुर जिले के थाना गढ़िया रंगीन अंतर्गत नौगवा गांव में शुक्रवार सुबह युवती बंटी (22) का शव उसके घर की दूसरी मंजिल पर मिला, वही गांव के ही निवासी आशीष कश्यप (25) का शव गांव के बाहर पड़ा मिला। दोनों के शव पर गोली लगने के निशान हैं।

उन्होंने बताया कि युवक के जेब से दो कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया आशीष और बंटी शादी करना चाहते थे, लेकिन एक ही गोत्र के होने के कारण उनके परिवार के सदस्य दोनों की शादी करने के लिए राजी नहीं थे। दोनों ठाकुर बिरादरी के थे।

read more: तालिबान के नियंत्रण के बाद अफगानिस्तान में नयी हकीकत स्थापित :इमरान खान

उन्होंने कहा कि आशीष की शादी तीन वर्ष पहले हो चुकी थी और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद भी युवक युवती से बराबर मिलता था। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है कि क्या यह झूठी शान की खातिर हत्या है।