LPG Cylinder Blast News LPG Cylinder Blast News: दो LPG सिलेंडर में भीषण ब्लास्ट.. 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 की हालत अब भी नाजुक

LPG Cylinder Blast News: दो LPG सिलेंडर में भीषण ब्लास्ट.. 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 की हालत अब भी नाजुक

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : March 6, 2024/7:06 am IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी में बड़ा हादसा सामने आया है। यहाँ दो घरेलु गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट होने की वजह से 3 बच्चियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग घायल हैं। घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। मामला बीती रात करीब 10.30 बजे का है।

Read More: CG CM New House: आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का ‘गृह प्रवेश’.. नए CM हाउस में होंगे शिफ्ट, जानें कैसा हैं मुखिया का नया घर..

रात करीब 10:30 बजे हाता हजरत साहब कस्बा काकोरी में रहने वाले मुशीर के घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से 2 सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया, जिसमें कुल 9 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

Read More: atehpur Truck Accident: हाईवे पर कपड़ों से भरा ट्रक पलटा, चालक ने कूदकर बचाई जान…

इस ब्लास्ट में 50 साल के मुशीर, 45 साल की हुस्न बानो, 7 साल की रइया, 4 साल की उमा और 2 साल की हिना की मौत हुई है। वहीं 17 साल की ईशा, 21 साल की लकब, 34 साल के अजमद और 18 साल की अनम घायल है। स्थानीय पुलिस बल और 3 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है।