Meerut Lady Commissioner Dog

इस वजह से कमिश्नर मैडम का चहेता था कुत्ता, गुम हुआ तो खोजने में लगा दी पूरी पुलिस फोर्स!

इस वजह से कमिश्नर मैडम का चहेता था कुत्ता, गुम हुआ तो खोजने में लगा दी पूरी पुलिस फोर्स! Meerut Lady Commissioner Dog

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : June 27, 2023/5:31 pm IST

मेरठः Meerut Lady Commissioner Dog उत्तर प्रदेश में आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलता ही है। इन दिनों ऐसा ही एक मामला जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल यहां की एक महिला सीनियर आईपीएस अधिकारी ने ऐसा काम थमा दिया जिसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल महिला पुलिस अधिकारी का कुत्ता खो गया, जिसके बाद उन्होंने उसे ढूंढने के लिए पूरी फोर्स लगा दी। क्या पुलिसकर्मी, क्या सफाईकर्मी सभी मैडम का कुत्ता खोजने में लगे हुए थे।

Read More: अगले 72 घंटे में अति भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी की चेतावनी 

Meerut Lady Commissioner Dog मिली जानकारी के अनुसार मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कमिश्नर आवास का है। दरअसल मेरठ की कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे एनिमल लवर हैं। उनकी बेटी भी पैट्स को बहुत पसंद करती है। घर पर साइबेरियन हस्की ब्रीड का डॉग था। इको नाम का यह डॉगी लगभग 3 साल से उनके साथ ही रह रहा था। सफेद-काले रंग के इस डॉग से कमिश्नर और उनकी फैमिली को बहुत लगाव है। काफी खोजने पर भी नहीं मिला। कमिश्नर आवास में खोजने के बाद भी जब डॉग नहीं मिला तो मोहल्ले और आसपास की जगहों पर सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया गया।

Read More: केल नदी में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, इलाके में मची सनसनी 

पुलिस और सफाई कर्मी घर-घर जाकर डॉग की फोटो दिखाकर उसके बारे में पूछताछ की। माना जा रहा है कि कमिश्नर हाउस का मेन गेट खुला रह गया होगा। इस बीच कोई गाड़ी अंदर आई होगी, तभी मौका पाकर डॉग गेट से बाहर रोड पर निकल गया। रोड से कहीं चला गया या किसी ने उसे चुरा लिया है। आपको बता दें साइबेरियन हस्की एक महंगी डॉग ब्रीड है तथा इसकी कीमत भी अन्य नस्लों की तुलना मैं अधिक होती है। इसके रखरखाव और देखभाल का खर्च बाकी डॉग्स की तुलना में भी थोड़ा अधिक होता है।

Read More: Gwalior News : नगर निगम कार्यालय से 110 अहम दस्तावेज के बस्ते हुए चोरी, मामला दर्ज, पुलिस जांच में जुटी 

पुलिस और नगर निगम की टीम ने डॉग के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। हालांकि इस मामले में कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे ने कोई शिकायत नहीं की, लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस कमिश्नर का डॉग ढूंढती रही। लेकिन अचानक किसी व्यक्ति ने आकर उनका कुत्ता वापस कर दिया। बताया जा रहा है कि उनका डॉगी गेट खुलने पर बाहर चला गया था, जिसे गुमशुदा मानकर कोई व्यक्ति अपने साथ ले गया था लेकिन जैसे ही कमिश्नर के कुत्ते की चोरी की खबर फैली तो उसने कुत्ता वापस कर दिया।

Read More: दुल्हन को हर 15 दिन में चाहिए होता था नया लड़का, सुहागरात के बाद खुल गई पोल, पति ऐसे पूरी करता था डिमांड