मेरठ के एलएलबी छात्र का शव बरामद, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार |

मेरठ के एलएलबी छात्र का शव बरामद, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

मेरठ के एलएलबी छात्र का शव बरामद, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 3, 2022/5:40 pm IST

मेरठ (उप्र), तीन जुलाई (भाषा) मेरठ की पिलोखड़ी पुलिस चौकी इलाके में एक 22 वर्षीय युवक का शव नाले से बरामद किया गया है, जो 26 जून से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार एलएलबी छात्र यश रस्तोगी (22) का शव शनिवार देर रात पिलोखड़ी पुलिस चौकी के पास स्थित सद्दीक नगर के नाले से बरामद किया गया।

घटना के संबंध में पुलिस ने रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

थाना मेडिकल के प्रभारी निरीक्षक संत शरण सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों सोनू उर्फ सलमान, शावेज व अलीजान को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत भटनागर ने बताया कि बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है और उसको जांच के लिए भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

पुलिस के अनुसार यश रस्तोगी मेरठ के एनएएस कॉलेज में एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र था और वह 26 जून से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता था। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाना मेडिकल में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी।

पुलिस लगातार यश की तलाश कर रही थी। पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू किया, तो यश की लोकेशन फतेहउल्लापुर रोड स्थित एक कारखाने में मिली। यह कारखाना शावेज नामक युवक का था।

पुलिस ने शावेज से पूछताछ की, तो उसने घटना में अपने दो अन्य सहयोगियों का नाम बताया। जिसके आधार पर अन्य दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस मामले में अभी तहकीकात कर रही है। सूत्रों ने बताया कि शावेज के साथ यश का झगड़ा हो गया था और इसके बाद शावेज ने अपने दो दोस्तों सलमान और अलीजान की मदद से यश की गला दबाकर हत्या कर दी। सूत्रों ने बताया कि यश के मरने पर शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया था।

भाषा सं आनन्द संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)