meerut school video viral

‘मैडम I Love You….’ छात्रों ने लेडी टीचर को किया प्रपोज, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

meerut school video viral 'I LOVE YOU बोलते हैं, अश्लील कमेंट करते हैं...' स्टूडेंट्स से परेशान टीचर ने दर्ज कराई FIR

Edited By: , November 29, 2022 / 08:45 PM IST

meerut school video viral: मेरठ। आपने अभी तक रील लाइफ में टीचर और स्टूडेंट का रोमांस तो देखा ही होगा। लेकिन आज हम आपको रीयल लाइफ की स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है। यहां एक छात्र ने अपनी टीचर के साथ फिल्मों की तरह प्रपोज किया लेकिन उसके बाद जैसा फल्मों में दिखाया जाता है उसके ठीक उलट हुआ। आपने फिल्मों में क्लास में छेड़छाड़ और आशिक मिजाज छात्रों के किस्से आपने देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ स्टोरी बता रहे हैं।

छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

meerut school video viral: मामला मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज का है। यहां एक स्कूल में छात्र अपने ही टीचर को खुलेआम प्रपोज करते हैं। इतना ही नहीं छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट भी करते हैं। इतने पर भी जब टीचर ने कोई रिस्पांस नहीं किया तो छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो भी वायरल कर दिया। छात्रों की हरकत से परेशान टीचर डिप्रेशन में है और अब आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

टीचर ने कराई FIR

meerut school video viral: स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के तीन छात्र अपनी ही क्लास में पढ़ाने वाली टीचर से खुलेआम छेड़छाड़ करते हैं। कभी क्लास में आईलवयू बोलते हैं तो कभी प्रार्थना सभा में टीचर पर अश्लील कमेंट करके उसे परेशान करते हैं। टीचर की माने तो छात्रों की इस करतूत से काफी परेशान है। हद तो तब हो गई जब छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। क्लास में और अब इलाके में बदनामी के डर से टीचर ने एक्शन लेने की ठान ली है। जिसके बाद पीड़ित टीचर ने एफआईआर दर्ज करा दी।

पुलिस ने लिया एक्शन

meerut school video viral: एफआईआर के मुताबिक आरोपी छात्र पिछले काफी समय से लगातार उसे छेड़ते आ रहे हैं। कभी आईलवयू बोलते हैं तो कभी अश्लील कमेंट करते हैं और अब उन्होंने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके स्त्री लज्जा भंग कर दी है। साथ ही आईटी एक्ट का उल्लंघन भी किया है। बिना अनुमति के वीडियो बनाने के मामले में भी ये लोग आरोपी हैं, जिसको लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं पुलिस वीडियो की जांच के आधार पर आरोपी छात्रों से पूछताछ करने की तैयारी में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें