Ballia Crime News

Ballia Crime News: जेल में दो कैदियों के पास मिला ऐसा चीज, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Ballia Crime News: जेल में दो कैदियों के पास मिला ऐसा चीज, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : December 28, 2023/2:09 pm IST

बलिया: Ballia Crime News ये तो सभी को पता होता है कि जलों में कैदियों को हर चीजों पर प्रतिबंध होता है। किसी भी गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजने से पहले उसकी पूरी तरह से तलाशी की जाती है। लेकिन इसके बाद भी कई ऐसे कैदी है जो चालक होते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां जेल में बंद दो कैदी के पास मो​बाइल मिला है। इस बात की जानकारी जब जेल प्रशासन में लगी तो हड़कंप मच गया।

Read More: Guna Bus Accident : गुना बस एक्सीडेंट के मृतकों के परिजनों को मिलेगी 4 लाख रुपए की सहायता राशि, सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान 

Ballia Crime News जानकारी के अनुसार मामला बलिया जिले का है। दरअसल, एक कैदी गैंगेस्टर है तो दूसरा 302 की धारा के तहत जेल काट रहा है। इस दौरान जेल प्रशासन ने ​बलिया ​जिले के निरिक्षण के लिए निकले थे। तभी अचानक उनकों शक हुआ और दो ​कैदियों के पास से मोबाइल बरामद हुई। बताया जा रहा है कि दो कैदी ने अपने बिस्तर के नीचे मोबाइल को छुपाकर रखा था। जिसके बाद जेलर राजेंद्र सिंह ने नगर कोतवाली में तहरीर दी और मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Read More: Khargone Cattle Smuggling: गौवंंश की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई, चार आरोपियों को किया गरिफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

बलिया के एडिशनल एसपी दुर्गा प्रसाद त्रिपाठी ने बताया कि 26 दिसंबर को जेल प्रशासन द्वारा चैकिंग के दौरान दो कैदियों के पास से मोबाइल बरामद की गई है। जिसके संबंध में जेल प्रशासन की तरफ से थाना कोतवाली में इसकी जानकारी दी ओर मुकदमा दर्ज कराया गया और मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp