Moradabad News

Moradabad News: “18 जनवरी से मुसलमान ट्रेनों में सफर ना करें, क्योंकि…” जानें सपा सांसद ने इस बयान का क्यों किया समर्थन

Moradabad News बदरुद्दीन अजमल के बयान का सपा सांसद डॉक्टर एसटी का किया समर्थन, उन्होंने कहा था कि 18 जनवरी से मुसलमान ट्रेन में सफर न करें

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 11:45 AM IST, Published Date : January 18, 2024/11:15 am IST

Moradabad News: मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने आसाम के सांसद बदरुद्दीन अजमल के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था, कि 18 जनवरी से मुसलमान ट्रेनों में सफर ना करें, क्योंकि 22 जनवरी में होने जा रहे राम मंदिर से जुड़े लोग उनके साथ मारपीट कर सकते है ,दंगा करा सकते है।

Moradabad News: इस मामले में सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने कहा कि मैं समझता हूं, एहतियात जरूरी है, क्योंकि बसों और ट्रेनों में कुछ सरफिरे लोग चलते है, आज भी इसके हमारे पास एग्जामपिल है, की दाढ़ी वाले मुसलमानो को ट्रेनों को टॉर्चर किया गया है। ट्रेनों के अंदर भी और बसों के अंदर भी, तो ऐसा काम ही क्यों करें, जिससे अपनी बेज्जती हो।

Moradabad News: वही मथुरा की शाही मस्जिद पर आए कोर्ट के फैसले पर पूछे गए सवाल पर डॉ एसटी हसन ने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम स्वागत करते है। हम जानते है इस वक्त देश का क्या माहौल है। लोग जबान से कुछ कहें न कहें लेकिन हिंदुस्तान की दो बड़ी आबादियों के बीच में नफरतों की सियासत करके सिंघासन हासिल करना चाहते है। जो देश के लिए भी और हमारे लिए भी बहुत खतरनाक है। इस तरह से जो मस्जिदें 500 साल पहले बनी थी। उस वक्त बादशाहत हुए करती थी, उस समय कोई संविधान नहीं था बादशाह की जबान ही संविधान हुआ करता था। सारी जमीन उन्हीं की होती थी, बस वक्त क्या हुआ क्या नहीं हुआ, उसको आज हम रिपीट करके एक ऐसा माहौल बनाए जिससे हमारे बीच प्यार मोहब्बत बने रहे जो खत्म हो रही है, क्योंक ये देश हित में नहीं है।

Moradabad News: वही कांग्रेस द्वारा राम मंदिर निमंत्रण ठुकराने मामले पर बोले ये प्राण प्रतिष्ठा नहीं हो रही है ये एक सियासत हो रही है, चारों शंकराचार्य ने भी तो मना कर दिया वो नहीं जाएंगे, ये प्राण प्रतिष्ठा किस तरह से हो रही है क्या सियासी लोग ये सब काम करेंगे, ये तो हिन्दू भाई तय करें कि रामचन्द जी की यही शिक्षा थी या फिर मस्जिदें तोड़ दें लोगों को मार दें, फसाद पैदा कर दो उसके बाद वहा मंदिर बना दो। क्यों नहीं सब कुछ प्यार मोहब्बत से किया जा सकता था, और हिन्दू परंपरा को मानने वाले तो कांग्रेस में उनसे बहुत बड़े-बड़े है। राहुल जी भी एक पंडित आदमी है और सारा ठेका भाजपा के पास थोड़ी ही है हो सकता है वो बाद में दर्शन करने चले जाएं।

ये भी पढ़ें- Yogi Cabinet Today: योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

ये भी पढ़ें- Ramlala’s Murti: विराजमान होने जा रहे मर्यादा पुरुषोत्तम, आज गर्भगृह में रखी जाएगी रामलला की मूर्ति

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें