Lakhimpur Kheri Viral Video : सांसद की भतीजी से अभद्रता करने वाले दरोगा को पीटने के लिए थाने में घुसे लोग, वायरल हुआ वीडियो | Thane me Hurdang ka video

Lakhimpur Kheri Viral Video : सांसद की भतीजी से अभद्रता करने वाले दरोगा को पीटने के लिए थाने में घुसे लोग, वायरल हुआ वीडियो

Lakhimpur Kheri Viral Video : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दरोगा द्वारा सांसद की भतीजी से छेड़खानी का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 09:34 AM IST, Published Date : March 31, 2024/9:34 am IST

लखनऊ : Lakhimpur Kheri Viral Video : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दरोगा द्वारा सांसद की भतीजी से छेड़खानी का मामला सामने आया है। दारोगा द्वारा महिला से अभद्रता और छेड़खानी से नाराज विधायक समर्थकों की पुलिस से झड़प हो गई। पुलिस ने विधायक समर्थकों को समझाने का प्रयास लेकिन वह नहीं मानें। इस घटना के बाद विधायक के समर्थक इस कदर बेकाबू हो गए कि वो सभी दरोगा को पीटने के लिए थाने के अंदर घुस गए।

माहौल बिगड़ता हुआ देख पुलिस कर्मियों ने दारोगा को थाने के अंदर मुंशी ऑफिस में बिठा दिया। ये खबर जैसे ही विधायक समर्थकों को लगी तो वह थाने के अंदर दाखिल हो गए। बेकाबू हुए लोगों को रोकने के लिए सदर कोतवाली की झड़प भी हुई। दोनों ओर से हाथापाई की नौबत तक आ गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :Fake Petrol: केमिकल मिलाकर बनाया जा रहा फर्जी पेट्रोल, खबर लगते ही पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस को किया सुर्पुद 

शुक्रवार रात की है घटना

Lakhimpur Kheri Viral Video : यह पूरी घटना शुक्रवार रात की है। लखीमपुर खीरी में दरोगा द्वारा एक विवाहिता के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता के मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं होने से नाराज भाजपा विधायक योगेश वर्मा सदर कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए थे। विधायक ने बताया था कि आरोपी दरोगा ने शराब के नशे में एक महिला से छेड़छाड़ और अभद्रता की है, लेकिन पुलिस ने महिला की शिकायत पर गौर नहीं किया और न ही आरोपी का मेडिकल कराया गया है। इसकी जानकारी जब विधायक समर्थकों को हुई तो वह भी रात में कोतवाली पहुंचे और आरोपी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की बात कहने लगे। विधायक और उनके समर्थक नारकोटिक्स सेल प्रभारी दारोगा के खिलाफ मुकदमा लिखाने के लिए कह रहे थे, लेकिन पुलिस मौन धारण किए बैठी थी।

पुलिस द्वारा इस मामले में एक्शन नहीं लेने पर विधायक के समर्थक उग्र हो गए और नारेबाजी करने लगे। यह देखकर पुलिस कर्मियों ने आरोपी दारोगा को थाने में मुंशी ऑफिस में बिठा दिया। इतने में विधायक समर्थक बेकाबू हो गए और थाने के अंदर बैठे दारोगा को पीटने के लिए आगे बढ़े। बेकाबू हुए लोगों को सदर कोतवाली की पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानें। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस घटना का वीडियो किसी ने बनाया और फिर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें : Indore To Varanasi Flight: काशी के लिए अब हर दिन सीधे फ्लाइट.. आज से हो रही शुरुआत, आप भी देख ले टाइमिंग..

सांसद की भतीजी है पीड़िता

Lakhimpur Kheri Viral Video : लखीमपुर की पीड़ित महिला ने बताया कि वह पड़ोसी जिले के एक भाजपा सांसद की रिश्ते में भतीजी है। उन्होंने अपने घर के कुछ कमरे किराए पर दे रखे हैं। उसी में एक दरोगा भी किराए पर रहता है। आरोप है कि शुक्रवार की देर रात दरोगा नशे में धुत होकर घर आया। वह हंगामा कर रहा था। इसका जब उन्होंने विरोध किया तो उसने उनके साथ छेड़छाड़, अभद्रता व मारपीट की। इसके बाद महिला सीधे कोतवाली पहुंच गई। उसके साथ भाजपा से सदर विधायक योगेश वर्मा भी थे। सूचना पर कार्रवाई न होने के कारण पीड़िता और विधायक आक्रोशित हो गए। वे कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए। इसकी सूचना से अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। दोनों एएसपी फोर्स के साथ कोतवाली पहुंचे। विधायक मुकदमा दर्ज करने और दरोगा का मेडिकल करवाने की मांग कर रहे थे। हंगामा बढ़ने पर पुलिस दरोगा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp