ग्रेजुएशन की छात्रा के साथ दुष्कर्म, दो लोगों के सा​थ मिलकर रास्ते से अपने घर उठा ले गया था आरोपी |

ग्रेजुएशन की छात्रा के साथ दुष्कर्म, दो लोगों के सा​थ मिलकर रास्ते से अपने घर उठा ले गया था आरोपी

बरेली में छात्रा के साथ कथित दुष्कर्म, पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 27, 2021/3:59 pm IST

बरेली (उप्र), 27 सितंबर (भाषा) बरेली जिले के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में स्नातक की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बहरहाल, पुलिस ने इसमें छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की है जिस पर विरोध जताते हुए पीड़ित के परिवार और उनके मोहल्ले वालों ने थाने में हंगामा किया।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सजवाण ने सोमवार को बताया कि घटना की जांच की जा रही है और आज छात्रा को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

read more: भारत में सबसे पहले इस शख्स ने पास की थी IAS की परीक्षा, बॉम्बे प्रेसीडेंसी में दी गई थी पहली पोस्टिंग

छात्रा के परिजन का कहना है कि शनिवार को उसकी मां मथुरा गई थी और उसका छोटा भाई सामान लेने बाजार गया था। छात्रा शाम को करीब साढ़े छह बजे घर पर ताला लगा कर थोड़ी दूर पर स्थित नानी के घर जा रही थी। लेकिन रास्ते में ही करण नामक युवक ने अपने भान्जे राज गिल व दो अन्य की मदद से उसे पकड़ा और अपने घर ले जा कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इधर घर में ताला लगा देख छात्रा का भाई नानी के घर जाने लगा। करण के घर के बाहर खड़े युवक ने छात्रा के भाई को देख कर उसे सूचित किया और आरोपियों ने छात्रा को छोड़ दिया। छात्रा ने नानी के घर पहुंच कर आपबीती सुनाई।

read more: केजरीवाल ने ‘देखो हमारी दिल्ली’ ऐप की शुरुआत की, शहर के पर्यटन स्थलों की मिलेगी जानकारी

मथुरा से मां के लौटने के बाद शनिवार रात को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई लेकिन पुलिस ने तब मामला दर्ज नहीं किया। छात्रा के स्वजनों के साथ मोहल्ले के लोगों ने थाना सुभाष नगर में हंगामा किया। रविवार को पुलिस ने छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने सोमवार को छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। एसएसपी ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।