Pregnant woman killed, husband and daughter injured after being hit by tanker

टैंकर के टक्कर मारने से गर्भवती महिला की मौत, पति और बेटी घायल

दर्दनाक हादसा: टैंकर की टक्कर से बाइक सवार गर्भवती महिला की मौत, पति और बेटी घायल! Pregnant woman killed, husband and daughter injured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 2, 2022/11:15 pm IST

भदोही: Pregnant woman killed: भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में शनिवार देर शाम एक टैंकर से टक्‍कर लगने के कारण गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पति और पांच वर्षीय पुत्री दोनों घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More: Video viral : सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक 

Pregnant woman killed: गोपीगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम छोटू अपनी पत्नी पत्ती देवी (25) और पांच वर्षीय बेटी रिया को बाइक पर बिठाकर यहां त्रिभुवन पुर गांव स्थित अपनी ससुराल से वापस मिर्ज़ापुर अपने घर ले जा रहा था।

Read More: रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल 

Pregnant woman killed: उन्‍होंने बताया कि मिर्ज़ापुर तिराहे के पास वाराणसी की तरफ जा रहे टैंकर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पत्ती देवी टैंकर के नीचे आ गई जबकि छोटू और रिया दूसरी तरफ गिर गए। मौके पर ही पत्ती देवी की मौत हो गई। पत्‍ती चार माह की गर्भवती थीं। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायल बाप-बेटी का पास के अस्पताल में उपचार किया गया। टैंकर को कब्ज़े में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers