सड़क हादसे में प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई |

सड़क हादसे में प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

सड़क हादसे में प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 17, 2022/8:11 pm IST

मथुरा (उत्तर प्रदेश), 17 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ, मथुरा इकाई के जिलाध्यक्ष लोकेश शर्मा की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। परिजनों ने उनकी हत्या का आशंका जताई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, राया थाना क्षेत्र के गुप्ता कालोनी निवासी लोकेश शर्मा (40) मंगलवार सुबह बाइक से नयावास स्कूल जा रहे थे, जहां वह हेडमास्टर के पद पर तैनात थे। उसी दौरान गांव की सीमा में पुलिया के निकट किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि शर्मा को रास्ते में लहूलुहान पड़ा देखकर गांववाले उन्हें उपचार के लिए निकट के अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

शर्मा की मृत्यु पर प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष डॉ. दिनेश चंद्र शर्मा ने गहरा दुख व्यक्त किया है तथा उनकी दुर्घटना से संबंधित तथ्यों की जांच कर सच्चाई बाहर लाने की मांग की है।

दूसरी ओर, उनके परिवारजनों ने उनकी हत्या किए जाने की आशंका प्रकट की है। परिजनों के इस आरोप के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मिश्र ने कहा कि अध्यापक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि घटनास्थल का मौका मुआयना करके सभी साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं और दुर्घटना करने वाले वाहन का भी पता लगाने के समुचित प्रयास किए जाएंगे।

भाषा सं आनन्द अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)