Principal made student a victim of his lust, video goes viral

अपने ही स्कूल की छात्रा पर बिगड़ी प्रिंसिपल की नीयत, बना लिया हवस का शिकार, अब पहुंचा सलाखों के पीछे 

अपने ही स्कूल की छात्रा पर बिगड़ी प्रिंसिपल की नीयत, बना लिया हवस का शिकार, Principal made student a victim of his lust, video goes viral

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2024 / 12:31 AM IST, Published Date : June 9, 2024/4:23 pm IST

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी प्रधानाचार्य को रविवार को पुलिस और विशेष कार्य बल (एसओजी) की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया। घटना का वीडियो वायरल करने वाले दूसरे आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था।

Read More : Road Accident in UP: फिर खून से लाल हुई सड़क, तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मौके पर ही थम गई पांच लोगों की सांसे 

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने अपने ही विद्यालय की 15 वर्षीय छात्रा के साथ इस साल अप्रैल माह में दुष्कर्म किया था। उन्होंने कहा कि गत चार जून को इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने छह जून को आरोपी डी.के. मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (अपमान करना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) तथा सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया था।

Read More : Narendra Modi Oath Ceremony Live Updates : कैबिनेट के साथ नरेंद्र मोदी तैयार..! कुछ ही देर में लेंगे PM पद की तीसरी बार शपथ, यहां देखें पल-पल की अपडेट.. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीम गठित की गई थीं। उन्होंने कहा कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा ने शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की कोशिश की थी जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्रीवास्तव ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि राजू सिंह लोध नामक व्यक्ति ने वह वीडियो वायरल किया था जिसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि आज पुलिस को सूचना मिली थी कि दुष्कर्म की घटना का मुख्य आरोपी प्रधानाचार्य कोखराज थाना क्षेत्र के टेढ़ी मोड़ के पास मौजूद है और कहीं जाने की फिराक में है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सूचना पर पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। श्रीवास्तव ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp