चाय पीने के बाद सो गया पूरा परिवार, फिर बदमाशों ने नाबालिग को घर से उठाया, सूनसान जगह में किया गैंगरेप

निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उसकी 15 साल की बेटी सोमवार की शाम दुकान पर दूध लेने गयी थी।

: , January 26, 2022 / 07:21 AM IST

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश),  जिला पुलिस ने नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने पीटीआई/भाषा को बताया कि नागल थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उसकी 15 साल की बेटी सोमवार की शाम दुकान पर दूध लेने गयी थी।

यह भी पढ़ें:  जूतों पर तिरंगा लगाकर बेचने वाली Amazon कंपनी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए थे निर्देश

शिकायत के अनुसार, पूरे परिवार ने उस दूध से बनी चाय रात को पी, जिसके बाद सभी गहरी नींद में सो गए। सुबह उन्होंने अपनी बेटी को लापता पाया।

शिकायत के अनुसार, सुबह किशोरी जब घर लौटी तो उसने बताया कि जब उसकी नींद खुली तो पता चला कि गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ बलात्कर किया है।

यह भी पढ़ें: हर साल औसतन 25 हजार करोड़ का कर्ज ले रही सरकार, हाल ही में लिया 2 हजार करोड़ रुपए का नया कर्ज

पुलिस ने किशोरी के परिजनों की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का नामजद मामला दर्ज किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: एग्जाम में चीटिंग करते पकड़े जाने के बाद ASI के बेटे ने कर ली खुदकुशी, पिता के लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली