Situation worsened in Bareilly, miscreants started pelting stones

बरेली में बिगड़े हालात!, उपद्रवियों ने नारेबाजी के बाद किया पथराव, कई लोगों को आई गंभीर चोट

Stone Pelting in Bareilly : उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थित श्याम बाजार में शुक्रवार की शाम उपद्रवियों द्वारा पथराव की घटना को अंजाम दिया गया।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 06:16 PM IST, Published Date : February 9, 2024/6:16 pm IST

बरेली : Stone Pelting in Bareilly : उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थित श्याम बाजार में शुक्रवार की शाम उपद्रवियों द्वारा पथराव की घटना को अंजाम दिया गया। शहर में पुल के नीचे दुकान पर पथराव किया गया। बताया जा रहा है कि, पत्थरबाजी करके माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया। नारेबाजी का विरोध करने पर उपद्रवियों ने पथराव किया। पथराव से कई लोगों को चोटें लगीं।

यह भी पढ़ें : Haldwani Violence Update: हल्द्वानी पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, हिंसा में घायलों से की मुलाकात, कहा- सख्ती से की जाएगी कार्रवाई

नारेबाजी के बाद दिया पत्थरबाजी की घटना को अंजाम

Stone Pelting in Bareilly :  बता दें कि, बरेली में बारादरी थाना क्षेत्र के श्यामगंज बाजार में उपद्रव हुआ। यहां नारेबाजी के बाद पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है। पथराव की घटना में कई लोगों को चोटें आईं। व्यापारियों ने बताया कि, दुकानदारों के साथ अभद्रता भी की गई है। बताया जाता है कि बरेली में ज्ञानवापी मामले पर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल, बरेली शरीफ के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने ‘जेल भरो’ का आह्वान किया था। इसके बाद भारी भीड़ जमा हो गई। इसी के बाद पथराव की घटना हुई।

घर पर रहे जनता : जिलाधिकारी रवींद्र कुमार

बरेली के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने कहा कि, ”मैं जनता से अपील करता हूं कि अपने घर में रहें। यदि अन्य कहीं घटना हुई है, तो उससे इतना आहत नहीं होना चाहिए कि हमारे घर के आसपास लॉ एंड आर्डर बिगड़े। यदि आपके घर के आसपास कोई गड़बड़ियां होती हैं तो हो सकता है आपके परिवार के लोग भी प्रभावित हों। जो मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मी ड्यूटी पर थे, उनके माध्यम से, धर्मगुरुओं के माध्यम से लगातार यही अपील की गई कि लोग शांति बनाए रखें।”

यह भी पढ़ें : Health Workers Suspended: स्वास्थ्य के क्षेत्र में लापरवाही बरतने पर स्वास्थ्य कर्मचारी निलंबित, कलेक्टर ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश 

Stone Pelting in Bareilly :  प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी के सवाल पर डीएम ने कहा कि, ”गिरफ्तारी की जरूरत नहीं थी। मौलाना आए, नमाज पढ़ी, अपने लोगों से मिले, मीडिया ब्रीफिंग की और चले गए।”

हलद्वानी की घटना के बाद बिगड़ी स्थिति

रवींद्र कुमार ने कहा कि, ”कल हलद्वानी की घटना हुई तो उससे कुछ हड़बड़ी की स्थिति पैदा हुई होगी, लेकिन प्रशासन ने अपील की कि जनपद बरेली में प्रशासन हमेशा न्यूट्रल रहा है। किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है. लोग देख भी रहे हैं कि भेदभाव नहीं किया जा रहा। यही कारण है कि लोगों ने नमाज पढ़ी और चले गए।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp