अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार हुआ ये जनप्रतिनिधि, अन्य व्यक्ति के नाम की लायसेंसी रायफल भी बरामद | SP zilla panchayat member arrested with illegal pistol

अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार हुआ ये जनप्रतिनिधि, अन्य व्यक्ति के नाम की लायसेंसी रायफल भी बरामद

हमीरपुर जिले के कुरारा थाने की पुलिस ने शनिवार को वाहन जांच के दौरान रिहुटा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला पंचायत सदस्य को अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 28, 2021/5:50 pm IST

हमीरपुर (उप्र), 28 अगस्त (भाषा) zilla panchayat member arrested : हमीरपुर जिले के कुरारा थाने की पुलिस ने शनिवार को वाहन जांच के दौरान रिहुटा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला पंचायत सदस्य को अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है।

read more: पीड़ित पति ने म​हिला थाने में लगाई न्याय की गुहार, बोला- शादी के 3 महीने बाद बीवी ने बच्चे को दिया जन्म

zilla panchayat member arrested : हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कमलेश दीक्षित ने शनिवार को बताया कि आज वाहन जांच में कुरारा थाने की पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर कार की तलाशी ली जिसमें से एक अवैध पिस्तौल और एक लाइसेंसी रायफल व कुछ जिंदा कारतूस बरामद की गई। कार में समाजवादी पार्टी (सपा) से रिहुटा क्षेत्र से निर्वाचित जिला पंचायत (डीडीसी) सदस्य रामसजीवन यादव अपने एक सहयोगी के साथ सवार थे।

read more: आरएफके के हत्यारे को बोर्ड ने बताया बदला हुआ इंसान, 15 वर्षों बाद की मंजूर की पैरोल

उन्होंने बताया कि लाइसेंसी रायफल अजय सिंह नामक व्यक्ति के नाम है, जो कार में मौजूद नहीं था जबकि पिस्तौल से संबंधित कोई वैध दस्तावेज नहीं पाए गए। एसपी ने बताया कि दोनों असलहों को जब्त कर जिला पंचायत सदस्य यादव और उनके एक सहयोगी को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।