Wife gave birth to a child after 3 months of marriage

पीड़ित पति ने म​हिला थाने में लगाई न्याय की गुहार, बोला- शादी के 3 महीने बाद बीवी ने बच्चे को दिया जन्म

पति ने पुलिस को बताया है कि शादी के 3 महीने बाद ही पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के होने पर पति ने पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 28, 2021/3:04 pm IST

गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल महिला थाने में मदद की गुहार लगाने वाले पीड़ित पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। पति ने पुलिस को बताया है कि शादी के 3 महीने बाद ही पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के होने पर पति ने पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

Read More News:  जिला न्यायालय में मच गया हड़कंप, जब युवतियों ने एडवोकेट को जूते-चप्पलों से पीटा, जानिए वजह

पति ने बताया कि पहले पत्नी के शरीर में कुछ बदलाव देख सवाल किए तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात कहकर टरका दिया। लेकिन अल्ट्रासाउंड में पोल खुल गई। डॉक्टर ने बताया कि बच्चा आठ महीने से ज्यादा का है और डिलीवरी कभी भी हो सकती है। इसके बाद 26 जनू को महिला ने बेटे को जन्म दिया। तब शादी को करीब तीन महीने हुए थे।

Read More News: हेमचंद यूनिवर्सिटी के कॉलेजों में एडमिशन के लिए आए एक लाख सात हजार आवेदन, लेकिन सीट मात्र 37 हजार

बता दें कि 18 मार्च को लोहियानगर की रहने वाली लड़की की शादी मोहननगर निवासी युवक से हुई थी। वहीं शादी के तीन महीने बाद महिला के बच्चे का जन्म देने का मामला खूब चर्चा में है। पति ने आरोप लगाया है कि शादी से पहले महिला का किसी दूसरे के साथ अफेयर रहा होगा।

Read More News: 7th Pay Commission,सरकारी कर्मचारियों के लिए ‘फेस्टिवल गिफ्ट’.. बढ़ जाएगी सैलरी