Speeding car crushed six people in Aligarh

शादी समारोह से वापस लौट रहा था परिवार, तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को कुचला, 8 साल के मासूम ने तोड़ा दम

शादी समारोह से वापस लौट रहा था परिवार, तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को कुचला! Speeding car crushed six people in Aligarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 26, 2022/4:07 pm IST

नईदिल्ली। Speeding car crushed six people उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में छह लोगों की कुचलने की खबर है वहीं एक मासूम की मौत भी हो गई है। बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही परिवार के सदस्य है।

Read More:  80 फीट उंचाई पर हवा में दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को पहनाई वरमाला, फिर सीधे स्टेज पर किया लैंडिंग, बेटी की शादी को यादगार बनाने पिता ने की अनूठी पहल

Speeding car crushed six people मिली जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ में एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें परिवार के लोग शामिल होने गए हुए थे। इसी दौरान लोग लॉज के गेट पर पहुंचे ही थे कि अचानक एक बेकाबू कार उन्‍हें रोंदते हुए निकल गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों को कुचल दिया गया, वहीं मौके पर ही एक मासूम की मौत हो गई।

Read More: CGPSC Notification 2022: सीजीपीएससी ने 189 पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, यहां देखें डिटेल्स 

मामला बन्नादेवी थाना क्षेत्र का है। सम्राट लॉज के सामने शुक्रवार देर रात को अनियंत्रित ईको कार ने छह लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में एक आठ साल के बच्ची मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी जंगलगढ़ी के रहने वाले है। कार ने परिवार के सदस्यों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर चीख-पुकार मच गई। समारोह में आए अन्य लोगों ने घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। यहां 8 साल के बच्चे गुल्लू उर्फ रोहान की उपचार के दौरान मौत हो गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers