Story of killer wife, wife killed relations

Story of killer wife : चचेरा देवर मिटाता था हर रात भाभी की प्यास, फिर एक दिन भाभी का पति हो गया गाँव से गायब

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 07:14 PM IST, Published Date : January 28, 2023/7:14 pm IST

Story of killer wife : जो महिला अपने ही चचेरे देवर के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ी गई थी उसका पति कुछ ही दिनों बाद अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिला तो इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। वही अब उसकी लाश पुलिस ने बरामद की हैं। पुलिस ने जब हत्या का मामला दर्ज कर कातिल की तलाश की तो जो कुछ मालूम हुआ वह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही अपने आशिक के साथ मिलकर की थी।

Read more : ‘बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को फंसाया जाएगा Rape केस में’ कौन कर रहा साजिश? मानुषी संगठन की संस्थापक का बड़ा बयान

Story of killer wife : सनसनी फैला देने वाल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी का हैं। यहाँ बिछुआ क्षेत्र के नगला पृथ्वीपुर गाँव से शख्स अचानक गायब हो गया था। पतासाजी में मालूम हुआ की गायब होने वाल युवक शादीशुदा था और वह नोएडा में काम करता था। कुछ दिन पहले ही वह अपने गांव लौटा था। जाँच में यह बात भी सामने आया की उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी। इतनी ही नहीं बल्कि उसकी पत्नी के जिस्मानी सम्बन्ध उसके ही चचेरे भाई से था और इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हो चुका था।

Read more : शिक्षक भर्ती को लेकर सबसे बड़ा अपडेट, 9712 पदों के लिए इस दिन से शुरू होगा आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल 

Story of killer wife : पुलिस ने जब जांच का एंगल बदला और पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने सब कुछ बयां कर दिया। उसने बताया की उसका और उसके चचेरे देवर के बीच अवैध सम्बन्ध था। उसके पति ने एक बार दोनों को हमबिस्तर होते देख भी लिया था जिसके बाद से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। इस बात से परेशान बीवी और उसके आशिक ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसी साजिश के तहत पत्नी ने पहले पति को नोएडा से घर बुलाया और फिर एक रात उसे नशीली दवा देकर बेहोश कर दिया।

Read more : हार्ट अटैक आने से पहले शरीर में दिखने लगते है ये लक्षण, ना करे नजरअंदाज, नहीं तो

Story of killer wife : पति के बेहोश होते ही महिला का आशिक भी घर पहुँच गया। दोनों ने मिलकर महिला के पति पर ईंटो से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतरा दिया और लाश को ठिकाने लगा दिया। इस पूरे वारदात के बाद दोनों आरोपी भी पति के खोजबीन का नाटक करते रहे लेकिन चचेरे देवर के साथ इश्क के चर्चा ने उनकी साजिश पर पानी फेर दिया और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बहरहाल दोनों आरोपी पर हत्या करने और सबूत छिपाने के मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया हैं।

Read more : आभा पॉल ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने, फटी रह गईं आंखें 

 
Flowers