girl student raped by friends overnight

छात्रा को जंगल में ले जाकर दोस्तों ने रातभर किया रेप, हालत खराब होने पर छोड़कर भागे, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

Friends raped overnight by taking them to the forest: 15 वर्षीय छात्रा की फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई और फिर उसके दोस्त बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते हैं। पीड़िता ने घर आकर यह पूरा वाकया अपने परिजनों से बताया

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 10:08 PM IST, Published Date : March 21, 2023/10:08 pm IST

girl student raped by friends overnight :जालौन। फेसबुक पर दोस्ती और प्यार एक युवती को इस कदर से भारी पड़ गया कि वह जिंदगी और मौत के बीच जुझने लगी। शायद उसे इस बात का अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि जिन अनजान लोगों से वे फेसबुक में दोस्ती कर रही है वही एक दिन उसका ये हश्र कर देंगे।

दरअसल, ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जालौन से सामने आया है। यहां पर यह 15 वर्षीय छात्रा की फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई और फिर उसके दोस्त बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते हैं। पीड़िता ने घर आकर यह पूरा वाकया अपने परिजनों से बताया, तब परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

girl student raped by friends overnight :यह पूरा मामला सिरसा कलार थाना क्षेत्र का है। यहां पर फेसबुक के जरिए नाबालिग छात्रा की दोस्ती हुई और अपने दोस्त के बुलाने पर वह उनसे मिलने के लिए पहुंच गई। जहां पर लड़की को बहला-फुसलाकर लोग उसे जंगल में ले जाकर रातभर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिए। वहीं, घर जाकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद थाने में 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

2 महीने पहले फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

सोमवार को गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने में शिकायत पत्र दिया, जिसमें बताया कि चुर्खी थाना क्षेत्र के टीकावली निवासी 22 वर्षीय मोहित से 2 महीने पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। रविवार को पीड़िता को सिरसा कलार कस्बे में बुलाया गया था। इसके बाद बहला-फुसलाकर मोहित और उसके अज्ञात दो दोस्त उसे जंगल ले गए। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मेरी तबीयत बिगड़ने पर आरोपी उसे सिरसा कलार कस्बे में छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

read more:  राजधानी रायपुर के बीच बने स्काईवॉक के निर्माण को क्लीन चिट! राजेश मूणत ने साधा सरकार पर निशाना 

read more: रद्द होंगे बीजेपी का कमल सहित इन पार्टियों के चुनाव चिन्ह? धार्मिक पहचान को लेकर लगी याचिका पर कोर्ट में बहस 

 
Flowers