Teacher commits suicide after poisoning two daughters to death in Farrukhabad

पहले दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दे दी जान, इस बात को लेकर था परेशान

पहले दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दे दी जान : Teacher commits suicide after poisoning two daughters to death in Farrukhabad

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 26, 2022/1:45 pm IST

फर्रुखाबाद : जिले के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के बहादुरगंज मोहल्ले में एक शिक्षक ने कथित तौर पर अपनी दो पुत्रियों को जहर देकर मारने के बाद फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

Read more : Pro Kabaddi league के 9वें सीजन की तारीखों का ऐलान, दर्शकों को भी आने की मिली अनुमति, जानिए कहां-कहां होंगे मैच 

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की सुबह थाना मऊदरवाजा परिसर के पीछे मोहल्ला बहादुरगंज में सुनील उर्फ धर्मेंद्र (38) का शव पंखे से फंदे पर लटकता हुआ बरामद किया गया, जबकि उसकी दो बेटियों शगुन (सात) और सृष्टि (11) के शव तख्त पर पड़े मिले। सुनील ग्राम अर्राह पहाड़पुर स्थित बाबू सिंह इंटर कॉलेज में शिक्षक था।

Read more :  दो युवकों के साथ मिलकर ऐसा गंदा काम करती थी महिला, फटी रह गई पुलिस की आंखें जब देखा कमरे के भीतर का नजारा

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि सुनील अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद अवसाद में था। उन्‍होंने बताया कि सुनील ने बृहस्पतिवार की रात खुदकुशी से पूर्व अपनी दोनों बेटियों को जहर दे दिया और उसके बाद एक सुसाइड नोट लिखा कि ‘‘दोनों बेटियों के साथ मैं अपनी पत्नी के पास जा रहा हूं।’’ एसपी ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुनील की पत्नी का दो माह पूर्व निधन हो गया था।