विधायक को जबरन उठा ले गई पुलिस, अस्पताल में बेड से बांधकर चढ़ाई ड्रिप, जानें पूरा मामला |The police forcibly took away the MLA, drip tied to the bed in the hospital, know the whole matter

विधायक को जबरन उठा ले गई पुलिस, अस्पताल में बेड से बांधकर चढ़ाई ड्रिप, जानें पूरा मामला

विधायक को जबरन उठा ले गई पुलिस, अस्पताल में बेड से बांधकर चढ़ाई ड्रिप, जानें पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 6, 2021/2:13 pm IST

लखनऊ। हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के पास बीते 3 दिन से अनशन पर बैठे गौरीगंज के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह को पुलिस ने जबरन उठा लिया। पुलिस ने विधायक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। और विधायक के हाथ बांधकर ड्रीप चढ़ाई जा रही है। अमेठी की गौरीगंज सीट से विधायक अपने क्षेत्र की दो जर्जर सड़कों का दोबारा निर्माण नहीं होने से नाराज होकर अनशन पर थे।

read more: मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फ़ेल हैं: राहुल

आपको बता दें कि विधायक राकेश प्रताप सिंह ने रविवार को सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और हजरतगंज (अटल चौक) में गांधी प्रतिमा के पास अनशन पर बैठ गए थे। राकेश प्रताप सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर पहुंचकर उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा। राकेश ने सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, ”हमने कुछ मांगें उठाई थी और सरकार ने पूरा करने का सदन में आश्‍वासन दिया था लेकिन पूरा नहीं किया।

read more: पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में व्यक्ति पर मामला दर्ज

उन्होंने पत्र में लिखा, अमेठी के जिलाधिकारी को दो अक्टूबर को मैंने ज्ञापन दिया कि अगर 31 अक्‍टूबर तक दोनों मार्गों के निर्माण का कार्य शुरू नहीं हुआ तो विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा देकर सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर समस्या का हल होने तक हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के पास अनशन पर बैठूंगा। इसके बाद भी कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई।

 
Flowers