श्रीराम मंदिर, सीएम योगी और STF चीफ को बम से उड़ाने की धमकी, इस शख्स ने भेजा ई-मेल..प्रशासन अलर्ट |

श्रीराम मंदिर, सीएम योगी और STF चीफ को बम से उड़ाने की धमकी, इस शख्स ने भेजा ई-मेल..प्रशासन अलर्ट

Threat to bomb Shri Ram Temple and CM Yogi : भारतीय किसान मंच और राष्ट्रीय गौ परिषद से जुड़े देवेंद्र तिवारी को 27 दिसंबर को दोपहर 2:07 पर एक ई-मेल मिला है। इसमें आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आरोपी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

Edited By :   |  

Reported By: Varnit Gupta

Modified Date:  December 31, 2023 / 09:39 PM IST, Published Date : December 31, 2023/9:38 pm IST

Threat to bomb Shri Ram Temple and CM Yogi : लखनऊ। अयोध्या में पीएम मोदी बीते दिन ही दौरे पर थे। पीएम के दौरे के एक दिन बाद ही श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मेल में राम मंदिर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी एसटीएफ के मुखिया अमिताभ यश को बम से मारने की बात कही गई है।

ईमेल भेजने वाला खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया है। आरोपी ने यह ईमेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजा है। इस मामले के सामने आने के बाद लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय किसान मंच और राष्ट्रीय गौ परिषद से जुड़े देवेंद्र तिवारी को 27 दिसंबर को दोपहर 2:07 पर एक ई-मेल मिला है। इसमें आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आरोपी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी दी है। ई-मेल भेजने का वाले का नाम जुबेर हुसैन (खान) बताया है। उसका कहना है कि वो आतंकवादी संगठन आईएसआई से जुड़ा हुआ है और वो इन तीनों लोगों की वजह से परेशान है।

इस संबंध में देवेंद्र तिवारी ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट किया और लिखा, ”आज दिनांक 27 दिसंबर 2023 को दोपहर 2:07 पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी, एसटीएफ के चीफ श्री अमिताभ यश जी और मुझे फिर से जुबेर खान नामक व्यक्ति द्वारा जान से मारने का ईमेल प्राप्त हुआ है। इसको लेकर मैं इस खबर के साथ प्राप्त हुई ईमेल की फोटोकॉपी संलग्न करते हुए शासन और प्रशासन से सुरक्षा की विशेष जांच की मांग करता हूं। यदि इस पर संज्ञान नहीं लिया गया तो शायद मैं यह मान लूंगा कि मेरा भी नंबर अब इन गैर समुदाय के जिहादी व्यक्तियों द्वारा ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है। बहुत जल्द ही मैं भी गौ सेवा के नाम पर शहीद हो सकता हूं।”

वहीं अब इस मामले को संज्ञान में लेते हुए यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। लखनऊ पुलिस के साथ एटीएस को भी इस मामले की जांच में लगा दिया गया है। आईपी एड्रेस के जरिए ई-मेल भेजने वाले का लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

इससे पहले भी लखनऊ के आलमबाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर पर एक बैग में धमकी भरी चिट्ठी मिली थी। उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ देवेंद्र को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

गौरतलब है कि देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कोर्ट में पीआईएल दाखिल किया था, इसकी वजह से उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही थीं। हालांकि, उस वक्त पुलिस आरोपी को ट्रेस नहीं कर पाई थी। इसके पहले अप्रैल में भी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस वक्त आरोपी ने डायल 112 पर मैसेज करके धमकी दी थी।

read more:  लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर एमवीए में कोई खींचतान नहीं: संजय राउत

read more:  नए साल में सूर्य की तरह चमकेगी इन 5 राशि वालों की किस्मत, बन रहे सरकारी नौकरी और धन लाभ के प्रबल योग