पीलीभीत में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,एक फरार |

पीलीभीत में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,एक फरार

पीलीभीत में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,एक फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 7, 2021/10:47 pm IST

पीलीभीत (उप्र) सात सितंबर (भाषा) पीलीभीत जिले में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है जबकि एक आरोपी फरार हो गया है।

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि गत रविवार को एक नाबालिग बच्ची ने तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने 36 घंटे के अंदर दो आरोपियों–जीशान और बबलू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी बलविंदर सिंह अभी फरार है।

कोतवाली अमरिया पुलिस के अनुसार अमरिया क्षेत्र निवासी पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत की थी कि चार सितंबर को करीब चार बजे उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री अपने जीजा के साथ ग्राम अंटा गौटिया से से वापस आ रही थी कि रास्ते में तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल से आ गए और उन्होंने लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर तीनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया।

पीड़िता के पिता के अनुसार तीनों बलात्कारियों ने गन्ने के खेत के पास में खड़े उसके जीजा के कपड़े उतार दिये और वीडियो बनाते हुए कहने लगे कि तुम भी इसके साथ बलात्कार करो नहीं तो तुम दोनों को जान से मार देंगे। शिकायत के अनुसार तीनों ने उसका मोबाइल एवं पैसे भी जबरन छीन लिए तथ्ज्ञा शोर मचाने पर तीनों युवक अपनी गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

कुमार के अनुसार इस मामले में अमरिया पुलिस ने तीन अज्ञात व्यक्तियों पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया। पुलिस को घटनास्थल पर जीशान नामक युवक के नाम रजिस्टर्ड बाइक मिली। जीशान को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers