two-arrested-for-raping-coaching-student

दो दबंगों ने रास्ते में रोककर मिटाई हवस, कॉलेज जा रही थी छात्रा, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

rapped news : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बीसलपुर नगर में कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा से बलात्कार के आरोप में दो लोगों को...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 14, 2022/7:24 pm IST

पीलीभीत। rapped news : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बीसलपुर नगर में कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा से बलात्कार के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

read more : ‘लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा ये शख्स, Video Sex करने की कर रहा मांग’, उर्फी जावेद का सनसनीखेज खुलासा 

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रशांत कुमार ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के एक मुहल्ले में रहने वाली एक छात्रा शनिवार की शाम पढ़ने के लिए कोचिंग जा रही थी। आरोप है कि रोहित और अंशुमान नामक दो दबंग लोगों ने अकेले पाकर उसे रोक लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

read more : अंग्रेजों ने भारत में क्यों बिछाई थी रेलवे लाइन?, इस पुस्तक में सामने आई ये बड़ी सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आज रोहित और अंशुमान के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

read more : 13 साल की लड़की का किडनैप कर किया रेप, गांव के ही अधेड़ युवक की करतूत 

और भी है बड़ी खबरें…