Two youth riding a motorcycle died due to truck collision

ट्रक और मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

ट्रक और मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत! Two youth riding a motorcycle died due to truck collision

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 09:44 PM IST, Published Date : March 25, 2023/8:45 pm IST

महोबा: Two youth riding a motorcycle died due to truck collision जिले के कबरई थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक कबरई से मकरबई गांव फसल की कटाई कराने जा रहे थे। कबरई थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) वीरेंद्र प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि कबरई कस्बे के रहने वाले युवक सुनील कुशवाहा (23) और उसका साथी अंसार (18) शुक्रवार की रात करीब दो बजे एक ही मोटरसाइकिल से मकरबई गांव बटाई के खेत की फसल की कटाई कराने जा रहे थे।

Read More: 250 साल की सजा, साईं प्रसाद कंपनी के चेयरमैन को अदालत ने सुनाई ऐतिहासिक सजा, 6.50 लाख का जुर्माना भी

Two youth riding a motorcycle died due to truck collision उन्होंने बताया कि रास्ते में कानपुर-सागर राजमार्ग कबरई सड़क मार्ग में राधेश्याम सेल्स कॉर्पोरेशन के सामने महोबा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक सड़क पर गिर गए और दोनों के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल जाने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

Read More: Chaitra Navratri 2023: आस्था! नवरात्रि में महिला भक्त ने अपने शरीर पर जलाई ज्योत, बिना अन्न जल नौ दिनों तक एक ही अवस्था में कर रही कठिन तपस्या

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम कराने के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंपकर हादसे की जांच शुरू कर दी गयी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक