शक्तिवर्धक दवा की दो डोज लेकर छात्रा से पूरी की हवस, चीख-चीखकर मौत तक मांगती रही जिंदगी की भीख, नहीं पसीजा टीचर का दिल |

शक्तिवर्धक दवा की दो डोज लेकर छात्रा से पूरी की हवस, चीख-चीखकर मौत तक मांगती रही जिंदगी की भीख, नहीं पसीजा टीचर का दिल

Unnao Rape after consuming medicine: वहीं डॉक्टरों की माने तो छात्रा के अंदरूनी हिस्से में गहरी चोटें आई हैं। छात्रा के शरीर से काफी खून निकलने के कारण उसकी मौत हुई है। ऐसे में युवक के कुबुलनामे पर भी सवाल उठते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 14, 2022/11:29 am IST

Student Raped after consuming medicine: उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में एक छात्रा की हत्या मामले में आरोपी ने खुद बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले छात्रा के साथ दरिंदगी की औऱ उसके बाद हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि पिछले दो सालों से उनका अफेयर था। अरेस्ट करने के बाद आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल किया है। वहीं डॉक्टरों की माने तो छात्रा के अंदरूनी हिस्से में गहरी चोटें आई हैं। छात्रा के शरीर से काफी खून निकलने के कारण उसकी मौत हुई है। ऐसे में युवक के कुबुलनामे पर भी सवाल उठते हैं।

दवा खाकर जबरन बनाया संबंध

आरोपी युवक राज की उम्र 25 साल है और वह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है। बता दें कि छात्रा की छाती पर भी राज नाम लिखा था। आरोपी राज के अनुसार— ‘घटना वाले दिन छात्रा कॉलेज नहीं गई थी। दोनों की चैट पर बात हो रही थी। इसके बाद राज ने छात्रा से घर आने के लिए पूछा तो पहले तो छात्रा ने इंकार किया, लेकिन थोड़ी देर बाद छात्रा युवक को घर बुलाने के लिए राजी हो गई। इसके बाद आरोपी अपने साथ शक्तिवर्धक दवा लेकर घर पहुंच गया। युवक ने बताया कि संबंध बनाने से पहले उसने 2 गोली खाई।

ज्यादा ब्लीडिंग से हुई मौत

Student Raped after consuming medicine:संबंध बनाने के दौरान छात्रा ने युवका को रोकने का बहुत प्रयास किया लेकिन आरोपी को सिर्फ हवस सवार थी। वह काफी देर तक लड़की के साथ जबरदस्ती करता रहा। आरोपी ने कहा कि उस दौरान उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। थोड़ी देर बाद छात्रा बेहोश होने लगी और उसे तेज ब्लीडिंग होने लगी। प्रेमिका की यह हालत देख आरोपी डरकर भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान छात्रा उससे मदद मांगती रही और उसके पीछे-पीछे आंगन तक आई और वहीं गिर गई। चूंकि छोटी बहन के घर आने का समय हो रहा था। इसलिए वह घर से भाग निकला।

पीड़िता की मां ने लगाया ये आरोप

Student Raped after consuming medicine: पुलिस ने बताया कि आरोपी के फोन से अन्य लड़कियों की चैट भी मिली हैं। आरोपी युवक खुद से 5-6 साल छोटी लड़कियों को निशाना बनाता था। मृतका की छोटी बहन जब घर पहुंची तो पीछे का दरवाजा ओपन था। बड़ी बहन आंगन में पड़ी मिली। उसके शरीर से काफी खून निकल रहा था और शरीर पर कपड़े भी नहीं थे और प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। मृतका के शरीर को चादर से ढकने के बाद उसने परिजनों को बताया।

इधर मृतका की मां पुलिस की इस बात से सहमत नहीं है, उनका कहना है कि कोई एक व्यक्ति उनकी बेटी की इतनी बुरी हालत नहीं कर सकता है। उसके साथ गैंगरेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया और चाकू डाला गया है। मृतका की मां ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रही है।

पोस्टमार्टम में प्राइवेट पार्ट में कोई कठोर चीज डालने की पुष्टि

वहीं मृतका के शव का पोस्टमार्टम करने वाली डॉक्टरों ने बताया कि छात्रा के प्राइवेट पार्ट में कोई कठोर चीज डालने से गंभीर चोट आई है। जिस कारण छात्रा के शरीर से करीब 2 लीटर खून बहा है। इसके अलावा छात्रा के नाखून, होंठ और स्तन के भी सैंपल लिए गए हैं।

read more:  एक बार फिर खून से लाल हुई राजधानी, आरोपियों ने गला रेतकर युवक को उतारा मौत के घाट, और फिर…

read more:  मोहन भागवत आज जशपुर में करेंगे स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण, कार्यक्रम में शामिल होंगे भाजपा के दिग्गज नेता