UP badaun rat murder news

चूहे का पोस्टमॉर्टम! बेजुबान को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखकर कांप उठेगी आपकी रूह, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

UP badaun rat murder news चूहे की मौत पर मचा बवाल, चूहे को मारने वाला हुआ गिरफ्तार, मृतक को एसी कार से पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा अस्पताल

Edited By: , November 29, 2022 / 07:47 PM IST

UP badaun rat murder news: बदायूं। आए दिन कई मर्डर के मामले सामने आते है। कई मामले तो ऐसे होतो है जिसे जानकर दिल दहल जाता है। लेकिन हाल ही में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। उत्तर प्रदेश में बड़े ही मजेदार किस्से सामने आते है। मथुरा में जहां चूहों के गांजा खाने के बाद बदायूं से सामने आया है। जहां चूहे की मौत को लेकर बवाल मचा हुआ है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

UP badaun rat murder news: बदायूं में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक थाने में एक युवक ने शिकायत दी है, जिसमें कहा गया है कि एक युवक चूहे को नाले में डूबा रहा था। रोकने पर उसने उसको नाले में फेंक दिया। फिर बार-बार वह ऐसा करता रहा, जिससे चूहा मर गया। शिकायतकर्ता विकेंद्र शर्मा ने शुक्रवार को पुलिस में एक शिकायत दी। शिकायत पर पुलिस ने मनोज के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। यही नहीं चूहे का पोस्टमार्टम होगा, जिसमें पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई है। यह पोस्टमार्टम बरेली के भारतीय पशु चिकित्सा एवं अनुसंधान संस्थान में किया जाएगा।

डूबा-डूबाकर मार डाला

UP badaun rat murder news: शिकायत में बताया गया है कि चूहे को रस्सी में बांधकर मनोज नाले में डूबा रहा था, जब शिकायतकर्ता ने उसको टोका तो चूहे को नाले में फेंक दिया चूहे की पूंछ में पत्थर भी बांधा हुआ था। मनोज चूहे को नाले में बार-बार डुबा रहा था, वह ऐसा करता रहा, फिर उसे नाले में फेंक दिया, जिससे चूहे की मौत हो गई। इसके बाद शिकायतकर्ता और पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने नाले में उतरकर चूहे को बाहर निकाला, लेकिन उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। इस दौरान आरोपी ने शिकायतकर्ता के साथ अभद्रता भी की। शिकायतकर्ता विवाद से बचने के लिए पुलिस थाने पहुंचा और मामले की शिकायत दी।

ये भी पढ़ें- नहीं दिखी पत्नी तो पति ने अपनी ही बेटी के साथ की ऐसी हरकत, गले पर दिखे निशान, और शरीर के इस अंग के साथ किया ऐसा….

ये भी पढ़ें- ‘मैडम I Love You….’ छात्रों ने लेडी टीचर को किया प्रपोज, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें