उत्तर प्रदेश : दो गांवों के लोगों में संघर्ष, गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल |

उत्तर प्रदेश : दो गांवों के लोगों में संघर्ष, गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल

उत्तर प्रदेश : दो गांवों के लोगों में संघर्ष, गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 20, 2022/3:14 pm IST

एटा (उत्तर प्रदेश), 20 मार्च (भाषा) एटा जिले के पिलुआ क्षेत्र में दो कार के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर के बाद दो गांव के लोगों के बीच बहस के बाद झड़प हुई और एक व्यक्ति इस दौरान हुई गोलीबारी में घायल हो गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर राघवेंन्द्र सिंह ने बताया कि आज सुबह चौथे मीलपर आमने-सामने दो कारों के बीच हुई टक्कर के बाद एक कार में सवार लोगों से दरियापुर के कुछ लोग मारपीट करने लगे। उनमें से कई लोग शराब के नशे में थे। इसी दौरान पडोसी गांव सुन्ना के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक इस बीच, दरियापुर के लोगों ने झगड़ा होने की सूचना अपने गांव में दे दी, इस पर गांव से बड़ी संख्या में लोग हथियार लेकर पहुंच गए। मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग होने लगी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान गोली लगने से दरियापुर निवासी युवक उपेन्द्र कुमार घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने घायल उपेन्द्र कुमार को मेडिकल कालेज एटा में भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

उन्होंने कहा कि अब तक दोनों में से किसी पक्ष ने शिकायत नहीं की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं सलीम

प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)