घने कोहरे के बीच ट्रक से टकराई बस, चार लोगों की मौत, पांच घायल |

घने कोहरे के बीच ट्रक से टकराई बस, चार लोगों की मौत, पांच घायल

उप्र : घने कोहरे के बीच ट्रक से टकराई बस, चार लोगों की मौत, पांच घायल, Bus collided with truck in dense fog, four people died, five injured

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 02:36 PM IST, Published Date : January 9, 2023/1:57 pm IST

Bus collided with truck in dense fog

उन्‍नाव (उप्र), 9 जनवरी । उन्नाव जिले के औरास क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर सोमवार सुबह घने कोहरे के बीच एक बस के ट्रक से टकरा जाने से बस में सवार चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि एक वॉल्‍वो बस गुजरात के राजकोट से लखीमपुर खीरी के तिकोनिया जा रही थी। सुबह करीब साढ़े पांच बजे जिले के औरास क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर घने कोहरे के बीच बस एक ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में बस सवार तीन पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों की शिनाख्त नेपाल निवासी निर्मला (25), चंद्र (50) ललित (35) तथा बस चालक स‍ाजिद (40) के रूप में हुई है।

read more: Lohri 2023: लोहड़ी से जुड़ी इन 4 परंपराओं के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप, जानें इस बार कब मनाई जाएगी लोहड़ी

सिंह ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे में घायल छह लोगों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

read more: Makar Sankranti 2023 : मकर संक्रांति पर बनाई जाती है खास तरह की खिचड़ी, यहां जानें बनाने की विधि

हसनगंज के उप जिलाधिकारी अंकित शुक्‍ला ने बताया कि मामूली रूप से घायल बस यात्रियों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद स्‍थानीय बारातघर में ठहराया गया है। बारातघर में मौजूद यात्रियों की संख्‍या करीब 40 है। इन सभी को परिवहन विभाग अथवा अन्‍य व्‍यवस्‍था से इनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्‍यवस्‍था कराई जा रही है।

 
Flowers