Vidai ke baad dulhan ne kr diya kand

ससुराल ​ही दहलीज पर पहुंचते ही प्रेमी की बाहों में जा पहुंची दुल्हन, दोनों ने किया ऐसा कांड कि देखता रह गया पूरा गांव

Vidai ke baad dulhan ne kr diya kand विदाई के बाद कार से उतर प्रेमी संग बाइक से भागने लगी नई नवेली दुल्‍हन, गांववालों ने घेरा; फिर

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : February 17, 2023/4:56 pm IST

Vidai ke baad dulhan ne kr diya kand: शादियों का सीजन चल रहा है। हर किसी के जीवन में शादी बहुत महत्वपूर्ण कदम होता है। लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। वहीं कभी-कभी कुछ मामले ऐसे हो जाते है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक ताजा मामला यूपी के फिरोजाबाद से सामने आया है। जिसमें शादी करने के बाद विदाई के बाद बारात वापस लौट गई।

Vidai ke baad dulhan ne kr diya kand: मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र का है। यहां पर आगरा के बमरौली से बुधवार की शाम को बारात आई थी। यहां बड़े ही धूमधाम से रात भर शादी की रस्में हुई थीं और गुरुवार की सुबह रस्मों के पूरा होने पर दुल्हन को विदा कर दिया था। राजा का ताल पहुंचने से पहले ही उल्टी की बात कहकर दुल्हन ने कार रुकवाई थी और जैसे ही बाहर निकली तभी उसका प्रेमी पीछे से बाइक लेकर आया और वह बाइक पर सवार होकर भागने लगी।

Vidai ke baad dulhan ne kr diya kand: ये देख दूल्हा और उसके परिजनों ने शोर मचाया तो आरोपी युवक की बाइक को घेरना शुरू कर दिया और वह दुल्हन को उतारकर बाइक लेकर भाग गया। दुल्हन को लेकर दूल्हा के परिजन थाने आए और मामले में दोनों पक्षों के बीच बातचीत चली। गुरुवार की देर रात समझौता हुआ कि दूल्हा अब दुल्हन को लेकर नहीं जाएगा। दूल्हा बिना दुल्हन लिए ही आगरा चला गया।

ये भी पढ़ें- दो सगे भाई ने गर्भवती महिला के साथ किया ऐसा काम, महिला ने थाने पहुंच सुनाई आपबीती

ये भी पढ़ें- अस्पताल में घुसा बंदर, मरीजों के साथ कर रहा था ऐसा काम, वन विभाग ने पकड़ जंगल में छोड़ा

ये भी पढ़ें- भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, चेहरे पर की गोलियों की बौछार, सुनसान जगह दिया वारदात को अंजाम

ये भी पढ़ें- खत्म होने वाला है आलिया भट्ट का करियर! एक्टिंग छोड़ इस काम में आजमाने जा रही हाथ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें