What did the mother-in-law do in the desire of her grandson, the house was

पोते की चाह में ये क्या कर बैठी सास, घर की इज्जत कर दी नीलाम…

What did the mother-in-law do in the desire of her grandson, the house was ; कहने को तो आज हम इंटरनेट युग में जी रहे है लेकिन हमारी सोच आज भी वैसे की वैसे है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्यों कि बांदा जिले में एक सास ने पोते की चाहत में अपने बहु ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 5, 2022/5:28 am IST

बांदा। कहने को तो आज हम इंटरनेट युग में जी रहे है लेकिन हमारी सोच आज भी वैसे की वैसे है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्यों कि बांदा जिले में एक सास ने पोते की चाहत में अपने बहु का रेप करवा दिया। जिस देश में बेटियां विश्व स्तर पर बेटों को पछाड़ कर मां बाप का नाम रोशन कर रही है। उस देश में ऐसे घटना वाकई काफी दुखद है।आरोप है कि बहू की कोई संतान न होने पर सास ने उसके देवरों को कमरे में भेजकर दुष्कर्म करवा दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े ;  छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के अध्यक्ष के खिलाफ एक और जुर्म दर्ज, धमकी देकर लाखों रुपए ऐठने का आरोप 

बताया जा रहा है कि बांदा के एक विवाहित जोड़े को कई साल तक कोई संतान प्राप्त नहीं हो रहा था। संतान और वंश की चाह ने एक बुढ़ी सास को अंधा कर दिया और सास ने बेटी समान बहु को 2 देवरों के साथ जबरदस्ती संबंध बनवाया। इस यातना से तंग आकर पीड़ित बहु ने थाने में सास के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर लिया।

यह भी पढ़े ;  फिल्मों से बेहद दूर है सलमान की ये एक्ट्रेस, एक गलती ने बर्बाद कर दिया पूरा करियर… 

DSP सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक महिला ने शिकायत की थी कि उसके पति की कमजोरी के कारण उसकी सास ने अलग अलग दिन 2 युवकों को कमरे में भेजकर उसके साथ रेप कराया। इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि महिला ने पोते ही चाह में अपनी बहू के साथ यह कुकृत्य कराया है। इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े ;  बॉबी देओल का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल, ऐसा करने वाले बॉलीवुड के पहले हीरो… 
,