This actress of Salman is far away from films, one mistake ruined her

फिल्मों से बेहद दूर है सलमान की ये एक्ट्रेस, एक गलती ने बर्बाद कर दिया पूरा करियर…

This actress of Salman is far away from films, one mistake ruined her entire career : 90 के दशक में साउथ की कई ब्यूटी ने बॉलीवुड मे कदम रखा और अपने अभिनय के दम पे एक अलग मकाम हासिल किया। आज भी उनके फैंस...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:02 am IST

मुंबई । Happy Birth Day Actress Rambha : 90 के दशक में साउथ की कई ब्यूटी ने बॉलीवुड मे कदम रखा और अपने अभिनय के दम पे एक अलग मकाम हासिल किया। आज भी उनके फैंस उन्हें किसी हिंदी फिल्म में देखने के लिए इंतजार कर रहे है। साउथ की एक ऐसे ही फेमस एक्ट्रेस है रंभा… जिन्हें साउथ में जितना प्यार और सम्मान मिला उतना ही प्यार हिंदी बेल्ट के फिल्मों में भी मिला।

Happy Birth Day Actress Rambha : 5 जून, 1976 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में जन्मी रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। उन्होंने 1992 में आई तेलुगु फिल्म ‘आ ओकट्टी अडक्कु’ से डेब्यू किया था। 17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर बच्चों की परवरिश में बिजी हैं।

Happy Birth Day Actress Rambha : रंभा ने 90 के दशक में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। मिथुन चक्रवर्ती से लेकर अजय देवगन और सलमान खान से लेरक अनिल कपूर के साथ रंभा ने जमकर रोमांस किया। अजय की जंग ने उन्हें पहचान दी और सलमान की जुड़वा ने उन्हें हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री का चमकता सितारा बनाया। क्रोध, बेटी नंबर वन और घरवाली बाहरवाली जैसी फिल्मों ने रंभा को अलग लेवल का स्टारडम दिया। जो साउथ कि हर एक्ट्रेस को नसीब नहीं होती। आज रंभा 46 साल की हो चुकी है और लाइमलाइट से बहुत दूर अपने पति और बच्चों के साथ फैमिली life enjoy कर रही है।

 

 

 
Flowers