Saharanpur News

पति की दूसरी शादी कराने पर अड़ी पत्नी, थाने में लगाई गुहार, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

पति की दूसरी शादी कराने पर अड़ी पत्नी, थाने में लगाई गुहार, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान! Saharanpur News

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 12:07 AM IST, Published Date : February 22, 2024/12:07 am IST

सहारनपुर: Saharanpur News उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने मोहल्ले की लड़की से अपनी पति की शादी कराने की जिद कर रही है। पहले तो उसने लड़की और उसके घरवालों से शादी के लिए बात की। मगर उन्होंने उसकी बात नहीं मानी। इसके बाद मंगलवार को महिला थाने पहुंच गई।

Read More: 12th Class Exam: एक परीक्षार्थी के लिए तैनात रही 8 कर्मचारियों की टीम, जानें ऐसा क्या हुआ कि छात्रा को अकेले देना पड़ा एग्जाम

Saharanpur News यहां थाने में महिला ने पुलिस को अपनी बात बताई। जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई। पुलिस ने महिला को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन महिला अपनी जिद पर अड़ी रही है।

Read More: Pradosh Vrat 2024 Bhog: प्रदोष व्रत के दिन महादेव को लगाएं इन चीजों का भोग, दूर होंगे सारे कष्ट, मिलेगा भोले बाबा का आशीर्वाद 

जानकारी के अनुसार, मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। दरअसल, कुछ दिन पहले यहां रहने वाली एक महिला मां बनी है। इस दौरान घर के काम के लिए एक मोहल्ले की युवती उनके घर पर रूकी थी। इसी दौरान महिला और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। उनके पति ने साफ कह दिया कि वह उसके बिना नहीं रह सकता।

Read More: Kisan Andolan: ‘दिल्ली चलो’ मार्च दो दिन के लिए स्थगित, जानें क्यों अचानक किसान नेता ने की ये घोषणा 

पति की इस बात से परेशान होकर पत्नी ने युवती से शादी करानी की जिद में अड़ गई। इतना ही नहीं बात पुलिस तक भी पहुंच गई। पत्नी की ये बात पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर, थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर संतोष त्यागी ने बताया कि इस तरह मामला संज्ञान में आया है। महिला को समझाया गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें