कानून-व्यवस्था बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के योगी ने दिये निर्देश |

कानून-व्यवस्था बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के योगी ने दिये निर्देश

कानून-व्यवस्था बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के योगी ने दिये निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 10, 2022/10:48 pm IST

गोरखपुर (उप्र), 10 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों की जिम्मेदारी और जवाबदेही तय की है।

शुक्रवार की शाम एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां बताया कि बृहस्पतिवार की शाम अधिकारियों के साथ एक बैठक के दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये।

अधिकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान अधिकारियों को शुक्रवार की नमाज के दौरान मस्जिदों के सामने सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया और उनके निर्देशों का पालन करते हुए यहां जिला प्रशासन ने विशेष सतर्कता बरती, जिससे गोरखपुर में कोई घटना नहीं हुई और जिले में कहीं भी जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों के बाहर विरोध प्रदर्शन नहीं हुआ।

गौरतलब है कि शुक्रवार की नमाज के बाद पैगंबर मोहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की हालिया टिप्पणी को लेकर राज्य के कुछ शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए और शाम साढ़े सात बजे तक 136 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भाषा सं आनन्द राजकुमार नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)