12 childrens mother became grandmother at age of 37

अजब-गजब: 37 की उम्र में नानी बनी 12 बच्चों की मां, अब नातिन के साथ किया…

12 childrens mother became grandmother at age of 37 : अजब-गजब: 37 की उम्र में नानी बनी 12 बच्चों की मां, अब नातिन के साथ किया...

Edited By: , June 29, 2022 / 03:07 PM IST

12 childrens mother became grandmother : नई दिल्ली। एक महिला महज 37 साल की उम्र में नानी बन जाए, ये सुनने में कितना अटपटा लगता है। अमेरिका की विवादित टिक-टॉक स्टार वेरोनिका मेरिट 37 साल की उम्र में नानी बन गई है। दरअसल वेरोनिका के 12 बच्चे है। जिसमें से उनकी सबसे बड़ी बेटी विक्टोरिया मेरिट ने दस दिन पहले यानी 18 जून को एक बच्ची को जन्म दिया। विक्टोरिया की बच्ची का नाम मैडिलिन रोसाली रखा गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

इस तरह मात्र 10 दिन की मैडिलिन की 11 आंट और अंकल है। इसमें खास बात ये है कि मैडिलिन के सबसे कम उम्र के अंकल उससे सिर्फ दो महीने ही बड़े है। मैडिलिन की मां और वेरोनिका की बेटी विक्टोरिया के बाकी सभी भाई-बहनों की उम्र 2-17 साल के बीच है।

Read More : Bank Holidays : अगले महीने 17 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम

टिक-टॉक पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

बात दें टिक-टॉक पर वेरोनिका के 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, और वह ‘दिसमैडमामा’ के नाम से जानी जाती हैं। 37 साल की उम्र में ददई बनकर वेरोनिका काफी उत्साहित महसूस कर रही हैं। इसके साथ ही मैडेलिन के जन्म के साथ ही वेरोनिका के परिवार में लोगों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। वेरोनिका ने बताया कि कोरोना की वजह से लगे प्रतिबंधों के कारण वह बच्चे के जन्म के मौके पर मौजूद नहीं थी लेकिन नवजात के पिता और विक्टोरिया के प्रेमी लियोन (21) वहां थे।

Read More : नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या, देर रात जंगल में ले जाकर काट दिया गला, फिर….

वेरोनिका ने वीडियो पोस्ट कर दी नानी बनने की जानकारी

वेरोनिका ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपनी पोती से सभी को रूबरू कवि रही हैं। वह कहती हैं कि उनकी सबसे बड़ी बेटी और मैडिलिन की मां विक्टोरिया एक बहुत अच्छी मां है। विक्टोरिया के अलावा वेरोनिका के 11 बच्चे हैं, जिनमें एड्रूय (17), एडम (16), मारा (14), डैश (13), डार्ला (11), मार्वलेस (9), मार्टेलिना (7), अमीलिया (5), डेलिया (4), डोनोवन (2) और नौ हफ्ते का बेटा मोदी है।

Read More : इस मशहूर एक्ट्रेस के पति का हुआ निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे इस गंभीर बीमारी से

16 बच्चों की थी प्लानिंग

बता दें टिक-टॉक स्टार वेरोनिका ने 14 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। वेरोनिका का कहना है कि वह अपनी जिंदगी के नौ साल गर्भवती रही। वेरोनिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उसकी चाहत थी कि उसका परिवार बड़ा हो। वेरोनिका ने कुल 16 बच्चे होने की फैमिली प्लानिंग के बावजूद फैसला किया है कि मोडी उनका आखिरी बच्चा होगा। इसके बाद वह बच्चे पैदा नहीं करेंगी।

Read More : सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया युवक, होने वाली पत्नी को ले आया घर, नहीं भेज रहा वापस

इंद्रधनुष की तरह कपड़े

वेरोनिका ने अपने सभी 12 बच्चों के लिए अलग-अलग कलर कोड तैयार किया है। वह अपने बच्चों को इंद्रधनुष के अलग-अलग रंगों के अनुसार कपड़े पहनाती हैं। जैसे, मोडी हमेशा पीले रंग के कपड़े पहनता है. एडम हरे रंग और डैश नारंगी रंग के कपड़े पहनता है।

Read More : बेटे ने कर दिया टब में पेशाब, तो पिता ने मां के सामने ही काट दिया बेटे का…

 

#HarGharTiranga