father cut his own son in front of mother

बेटे ने कर दिया टब में पेशाब, तो पिता ने मां के सामने ही काट दिया बेटे का…

father cut his own son in front of mother : बेटे ने कर दिया टब में पेशाब, तो पिता ने मां के सामने ही काट दिया बेटे का...

Edited By: , June 29, 2022 / 12:55 PM IST

father cut his own son in front of mother : नई दिल्ली। बेटे के टब में पेशाब करने पर बड़ा ही खौफनाक कदम उठाया है। गुजरात के नवसारी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पिता ने अपने 19 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, पिता को शक था की उनके बेटे ने उनकी जेब से पैसे चुराए है। इसके साथ ही उनका कहना था की बेटे ने टब में पेशाब कर दी थी। इस घटना की जानकारी मिलने पर बेटे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Read More : Bank Holidays : अगले महीने 17 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम

मां ने सुनाई वारदात की कहानी

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की मां चंचलबेन पटेल ने नवसारी जिले के खेरगाम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में मां ने बताया कि, ‘सुबह करीब 6 बजे मैं रसोई में खाना बना रही थी, हालांकि मेरे पति भागूभाई जाग गए थे, लेकिन वह बिस्तर पर पड़े थे। हमारा 19 साल का बेटा साहिल सो रहा था, तभी मैंने बड़ी तेज आवाज सुनी और देखा कि मेरा पति कुल्हाड़ी लेकर खड़ा है। उसने मेरे बेटे की गर्दन पर दो-तीन बार कुल्हाड़ी से वार किया था। साहिल खून से लथपथ पड़ा था।’

Read More : नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या, देर रात जंगल में ले जाकर काट दिया गला, फिर….

मारने के बाद फर्श पर बैठ गये पति

अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि, ‘मेरे बेटे को मारने के बाद, मेरे पति फर्श पर बैठ गए और मेरे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।’घटना के बाद मृतक की मां घर से बाहर निकली और मदद की गुहार लगाने लगी। उन्होंने बताया कि पड़ोसियों ने एक एम्बुलेंस को बुलाया मगर डॉक्टरों ने मेरे बेटे को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

Read More : सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया युवक, होने वाली पत्नी को ले आया घर, नहीं भेज रहा वापस

जेब से पैसे चुराने का संदेह

हत्या की जांच के दौरान पुलिस ने हत्या पर पति से सवाल पूछा गया कि आखिर उसने अपने बेटे को क्यों मारा। इसपर उसने बताया कि सोमवार की रात को साहिल ने उसे दो थप्पड़ मारे थे, क्योंकि वह एक टब में पेशाब करते पकड़ा गया था। इसके साथ ही उसे यह भी संदेह था कि बेटे ने उसकी जेब से पैसे चुराए थे।

बता दें कि मृतक का पापा भागूभाई एक दिहाड़ी मजदूर हैं, और साहिल दसवीं पास था। पुलिस अधिकारी एस. एस. मल ने बताया कि आरोपी भागूभाई को गिरफ्तार कर लिया गया है और साहिल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read More : इस मशहूर एक्ट्रेस के पति का हुआ निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे इस गंभीर बीमारी से

 

#HarGharTiranga