कार में संबंध बनाते समय 15 साल की लड़की की मौत, फिर भी 26 साल के शख्स पर दर्ज नहीं हुआ केस…जानिए वजह

ब्राजील के साओ पाउलो (Sao Paulo) में कार में सेक्स के दौरान 15 साल की लड़की की हर्ट अटैक से मौत हो गई है। पुलिस ने कहा है कि किसी तरह के हिंसा के कोई निशान नहीं हैं,

Edited By: , August 3, 2021 / 03:06 PM IST

Girl died having sex: ब्राजील के साओ पाउलो (Sao Paulo) में कार में सेक्स के दौरान 15 साल की लड़की की हर्ट अटैक से मौत हो गई है। पुलिस ने कहा है कि किसी तरह के हिंसा के कोई निशान नहीं हैं, हालांकि मामले को संदिग्ध मौत मानकर इसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  Shehnaaz Gill का ‘फिरंगन’ वाला अवतार आया नजर, फैन्स को खूब पसंद आ रहा नया लुक..देखें लेटेस्ट वीडियो

Girl died having sex ; डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि लड़की 26 वर्षीय व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। शख्स ने पुलिस को बताया कि वह गेब्रियली डिक्सन (Gabrielly Dickson) के साथ अपनी कार में शारीरिक संबंध बना रहे थे, इस दौरान डिक्सन बेहोश हो गई, जिसके बाद साओ पाउलो के क्यूबाटाओ में यूपीए जार्डिम कैस्किएरो मेडिकल फैसिलिटी में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:  दो बच्चों को मारने वाली मादा तेंदुआ पिंजड़े में कैद

शख्स ने बताया, ‘इस दौरान गेब्रियली डिक्सन (Gabrielly Dickson) के होंठ और त्वचा पीली पड़ गई और उसके हाथ पीछे मुड़ गए थे, बेहोशी के हालत में अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे। गेब्रियली डिक्सन का इलाज करने वाली नर्सों ने उसकी योनि में खून पाया, लेकिन नर्सों ने किसी तरह की हिंसा के संकेतों से इनकार किया।

ये भी पढ़ें: सिल्वर मेडलिस्ट ओलंपिक स्टार ने किया लेस्बियन होने का खुलासा, फैंस हैरान.. गर्लफ्रेंड को किया शुक्रिया अदा

शख्स ने गेब्रियली डिक्सन के साथ रिलेशन में होने का दावा किया है, हालांकि डिक्सन के घरवालों ने पुलिस को बताया कि उन्हें व्यक्ति के साथ उसके संबंधों के बारे में पता नहीं था। ब्राजील में सहमति से शारीरिक संबंध बनाने की उम्र 14 साल है और इस वजह से शख्स पर यौन अपराध का आरोप नहीं लगाया गया है।

 

(फोटो सोर्स- डेली मेल)