24 Devotees dies due to Boat Drown in River who goes Mata Mandir

माता के दर्शन के लिए जा रहे 24 श्रद्धालुओं की मौत, 12 से अधिक लापता, बीच नदी पर पलट गई नाव, 80 लोग थे सवार

माता के दर्शन के लिए जा रहे 24 श्रद्धालुओं की मौत, 12 से अधिक लापता! 24 Devotees dies due to Boat Drown in River who goes Mata Mandir

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 26, 2022/2:05 pm IST

पंचगढः 24 Devotees dies who goes Mata Mandir जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग लापता हैं। दरअसल नवरात्रि में माता के दर्शन के लिए ले रही नौका बीच नदी में पलट गई, जिससे नाव में सवार 24 लोगों की डूबकर मौत हो गई और 12 से अधिक लोग लापता हो गए।

Read More: जानें कौन है सायशा सहगल, जिनकी तस्वीरों ने इंटरनेट में मचा दी सनसनी 

24 Devotees dies who goes Mata Mandir मिली जानकारी के अनुसार नवरात्रि पर्व की शुरुआत में ही श्रद्धालु महालया के मौके पर बोदेश्वरी मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। लेकिन इसी दौरान बीच नदी पर नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि नाव में 70 से 80 श्रद्धालु सवार थे। हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग लापता हो गए हैं।

Read More: Samsung के इस सेट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मात्र एक दिन में बिके 10 लाख से ज्यादा फोन 

बताया जा रहा है कि मृतकों में 8 नाबालिग बच्चे और 12 महिलाएं शामिल हैं। स्थानीय अस्पताल लाए जाने के बाद उनमें से कुछ लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। दमकलकर्मी और स्थानीय गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं।

Read More: चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान, मीट दुकानों को लेकर कही ये बात

बता दें कि रविवार से बांग्लादेश में शुरू हुई दुर्गा पूजा के दौरान मुस्लिम बहुल बांग्लादेश में हर साल हजारों हिंदू बोदेश्वरी मंदिर के दर्शन के लिए जाते हैं। बांग्लादेश के राष्ट्रपति अब्दुल हमीद और प्रधानमंत्री शेख हसीना ने इस घटना पर शोक जताया है। इस बीच, स्थानीय अधिकारियों को जीवित लोगों के इलाज और मृतकों के मुआवजे के लिए तत्काल कदम उठाने को कहा गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक