यहां सेक्स करना पड़ेगा भारी, पकड़े जाने पर होगी 7 साल की जेल, सरकार ने दी चेतावनी

यहां सेक्स करने पर होगी 7 साल की जेल, सरकार ने सिंगल्स को दी कड़ी चेतावनी : 7 years in jail for having sex here

Edited By: , June 23, 2022 / 11:42 AM IST

7 Years of Jail for Having Sex : नई दिल्ली। स्टेडियम में बैठकर मैच देखना किसे नहीं पसंद हैं। वो भी तब जब मैच वर्ल्ड कप का हो। स्टेडियम में जाकर लाइव मैच देखना, वहां मौज-मस्ती, पार्टी करना सबको अच्छा लगता है, लेकिन इसके लिए कुछ कड़े नियमों का पालन करना बहुत जरूरी होता है। इस बार FIFA World Cup का आयोजन नवंबर में कतर में होने वाला है। इसे देखने के लिए फैंस को कड़े नियमों का पालन करना होगा। खासतौर पर सेक्स को लेकर।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

सिंगल्स नहीं कर सकते Sex

दरअसल, कतर में सेक्स (Sex) को लेकर कड़े नियम हैं। अक्सर हम देखते हैं कि विदेशों में सार्वजनिक स्थानों पर कई लोग सेक्स या आपत्तिजनक हरकत करते हैं। ऐसे लोगों के लिए कतर में कड़े सजा का प्रावधान है। दरअसल, कतर में पति या पत्नी के अलावा किसी और के साथ सहमति के साथ सेक्स करना भी गैर कानूनी है और कड़ी सजा का प्रावधान हैं। इसलिए कतर आने वाले सिंगल्स अगर किसी के साथ सेक्स करते पकड़े जाते हैं तो उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। होमोसेक्शुअल रिलेशनशिप में रह रहे कपल पर भी कार्रवाई की जा सकती है। नियमों का उल्लंघन करने वाले दर्शकों को जेल की हवा खानी पड़ सकती है, वो भी एक दो नहीं बल्कि पूरे 7 साल।

Read More : Horoscope 23 June: सूर्य ने बदली अपनी चाल, इन राशियों पर मेहरबान होगी किस्मत

7 साल की जेल

बता दें कतर ने अपने यहां आने वाले फुटबॉल फैंस को चेतावनी दी है कि इस साल के फुटबाल वर्ल्ड कप में वन-नाइट स्टैंड (One Night Stand) पूरी तरह से बैन होगा। अगर कोई इसमें लिप्त पाया गया तो वो सात साल तक सलाखों के पीछे जा सकता है। एक रिपोर्ट में कतर पुलिस के हवाले से बताया कि अगर आप पति-पत्नी के रूप में आ रहे हैं, तब तो ठीक है, लेकिन अगर आप इस रूप में नहीं आ रहे हैं, तब सेक्स आपके लिए दूर की कौड़ी साबित हो सकता है।

इस साल के वर्ल्ड कप में पहली बार अनिवार्य रूप से सेक्स प्रतिबंधित है। इतना ही नहीं यहां शोर-शराबे वाली पार्टी पर भी बैन है। गौरतलब है कि मैच के बाद शराब पीना-पार्टी करना वर्ल्ड कप में फैंस का ट्रेंड रहा है।

Read More : अयोध्या: राम की पैड़ी पर नहाते समय पति ने पत्नी को किया Kiss, भड़के लोगों ने कर दी पिटाई 

खुले में रोमांस संस्कृति का हिस्सा नहीं

कतर में शादी के बाहर सेक्स और समलैंगिकता गैरकानूनी है। ऐसे में अलग-अलग सरनेम वाले कपल्स को कतर के होटल्स कमरा नहीं दे रहे हैं। कतर में फीफा 2022 वर्ल्ड कप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नासिर ने कहा है कि हमारे लिए हर फैंस की सुरक्षा सबसे अहम है। खुले में रोमांस हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है। अगर कोई यहां आ रहा है तो देश के नियमों का पालन करना ही होगा।

LGBTQ पर भी किया जाएगा विचार

वहीं, कतर फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव मंसूर अल अंसारी ने कहा है कि वह खेलों में इंद्रधनुष रंग वाले झंडे पर प्रतिबंध लगाने पर भी विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप LGBTQ के बारे में अपना विचार प्रदर्शित करना चाहते हैं तो फिर इसे ऐसे समाज में प्रदर्शित करें जहां इसे स्वीकार किया जाए।

Read More : 20 वर्षीय युवक की हत्या का मामला, भाजयुमो नेता समेत 7 गिरफ्तार