70 year old grandmother sells her nude photos

70 साल की दादी बेचती हैं अपनी न्यूड फोटो, परिवार ने जताई आपत्ति तो बोल उठी ‘अपने काम से रखो मतलब’

70 साल की दादी बेचती हैं अपनी न्यूड फोटो, परिवार ने जताई आपत्ति तो बोल उठी... 70 year old grandmother sells her nude photos

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 7, 2022/9:24 pm IST

Nude pictures of 70 years old grandmother:  मिशेल हार्डनब्रुक नाम की एक 70 साल की महिला सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी तस्वीरें और वीडियो को बेचकर अपनी फैमिली का गुजारा करती हैं। उन्होंने कहा कि इस नए करियर से उन्हें खुशी मिलती है, लेकिन उनकी फैमिली के सदस्यों को इससे परेशानी हो रही है। मगर मिशेल हार्डनब्रुक इसकी परवाह नहीं करती हैं।

Read more: सूर्य मंदिर के लिए प्रसिद्ध इस गांव में PM Modi का प्लान ‘S’, गांव की छतों में छिपा ‘राज’, जानें क्या है खास 

Nude pictures of 70 years old grandmother : मिशेल हार्डनब्रुक नाम की महिला 70 साल की उम्र में एडल्ट साइट पर अपनी सेक्सी तस्वीरें और वीडियो बेचकर अपने रियारमेंट के दिन खुशी-खुशी गुजार रही हैं। मिशेल हार्डनब्रुक का मानना है कि वह अपने ड्रीम को फॉलो कर रही हैं जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया करियर में अपनी शुरुआत की। मिशेल हार्डनब्रुक अपनी रियारमेंट को एंजॉय करने के बजाय अपने विकलांग बेटे की देखभाल के लिए एक नई नौकरी की तलाश में थीं। हार्डनब्रुक ने 2020 में एक OnlyFans पर अपना अकाउंट खोला। जल्द ही उनके पास एक कस्टमर बेस ऑडियंस हो गया।

Read more: कैमरे में कैद हुआ इस एक्ट्रेस का अब तक का सबसे Bold लुक, वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका 

Nude pictures of 70 years old grandmother: एडल्ट वेबसाइट पर मिशेल हार्डनब्रुक की पोस्ट वायरल होने के बाद उनकी कमाई बढ़ने लगी। इसके बाद उन्होंने एक महीने में 30 हजार पाउंड कमाना शुरू कर दिया। हार्डनब्रुक अपने कमाए हुए पैसे से खुश हैं। हालांकि, उनके इस करियर ऑप्शन से उनकी फैमिली के सदस्यों को परेशानी हो रही थी।

अपने करियर से खुश मिशेल हार्डनब्रुक ने कहा, “मुझे अपनी कमाई से खुशी होती है, लेकिन दुखद बात यह है कि मैं इसे उन लोगों के साथ साझा नहीं कर सकती जिन्हें मैं प्यार करती हूं। क्योंकि मेरे परिवार ने मुझसे लंबे समय से बात नहीं की है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें