actress never talk about her child's father, video viral

‘मेरे बच्चे का बाप कौन है ये राज ही रहेगा…’, यहां देखे एक्ट्रेस का वायरल वीडियो

actress never talk about her child's father, video viral : 'मेरे बच्चे का बाप कौन है ये राज ही रहेगा...', यहां देखे एक्ट्रेस का वायरल वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:31 pm IST

Latest Viral Video : नई दिल्ली। घाना की एक एक्ट्रेस को ये तक नहीं पता की उसके बच्चे का बाप कौन है। इस बारे में एक्ट्रेस ने पहली बार खुलकर बात की है। दरअसल, घाना की एक्ट्रेस किसा जिबेकल हमेशा अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करने से पीछे हटती रही हैं। इतना ही नहीं वो अक्सर पब्लिकली इस बात से भी इनकार करती आई हैं कि उनका कोई बच्चा भी है। हाल ही में एक शो के दौरान उन्होंने कबूल किया है कि वह एक बच्चे की मां भी हैं, लेकिन उन्होंने पिता के बारे में बताने से इनकार कर दिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More : Beach में अमायरा ने इन हॉट तस्वीरों से लगाई आग, यहां देखें बिकिनी गर्ल की बोल्ड Images

अमेरिकी नागरिक बन गया बच्चा

एक इंटरव्यू के दौरान किसा जिबेकल ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका बच्चा अमेरिका में है। उनका यह इंटरव्यू वायरल हो गया है। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान भाई से मिलने वह अमेरिका गई थीं। पैंडेमिक की वजह से प्रतिबंध लग गया और वह बच्चे को जन्म देने के लिए घाना नहीं लौट पाईं। इसके आगे जिबेकल ने बताया कि अमेरिका में जन्म होने की वजह से उनका बच्चा अमेरिकी नागरिक बन गया। जबकि बच्चे के पिता के बारे में पूछे जाने पर जिबेकल ने कहा कि यह लोगों के लिए एक राज ही रहेगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kisa Gbekle (@kisagbekle)

बॉडी सर्जरी को लेकर रहीं चर्चा में

बता दें एक्ट्रेस किसा जिबेकल अपनी बॉडी सर्जरी को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं। दावा किया जा रहा था कि अमीर पुरुषों को आर्कषित करने के लिए उन्होंने बॉडी शेप को एन्हांस करवाया था, लेकिन इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया। जिबेकल ने कहा कि सिर्फ पुरुषों को अट्रैक्ट करने के लिए उन्होंने यह सब नहीं करवाया है। इसपर उन्होंने कहा कि बच्चे को जन्म देने के बाद उनको अपना शरीर अच्छा नहीं लग रहा था। उन्होंने इसलिए अपने शरीर की सर्जरी करवाई क्योंकि वो अपना पुराना शरीर वापस पाना चाहती थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kisa Gbekle (@kisagbekle)

अब नहीं है पुरुषों की जरुरत

जिबेकल का कहना है कि वह ऐसा मानती थीं कि उनका शरीर कीमती है और यह सिर्फ पैसे वालों बड़े पुरुषों के लिए ही है, लेकिन वह पुरुषों के जुड़ी हर बात को समझ चुकी हैं। इसलिए अब उन्हें पुरुषों की जरूरत नहीं है। बता दें उन्होंने ये भी बताया की वह लेस्बियन नहीं हैं।

देखें इंटरव्यू का वीडियो:

 
Flowers