Adult Model bihar news : adult model was shouted out of the supermarket

एडल्ट मॉडल को सुपरमार्केट से चिल्लाकर निकाला गया बाहर, सबके सामने हुई शर्मसार

adult model was shouted out of the supermarket : एडल्ट मॉडल को सुपरमार्केट से चिल्लाकर निकाला गया बाहर, सबके सामने हुई शर्मसार....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:52 am IST

Adult Model in Bihar : नई दिल्ली। एक एडल्ट मॉडल ने एक सुपरमार्केट के कर्मचारी पर आरोप लगाया है कि उसने महिला को इसलिए बाहर निकल दिया क्योंकि वह बहुत ‘हॉट’ है। दरअसल, ये एडल्ट मॉडल ने दावा किया है कि वह बहुत ज्‍यादा ‘हॉट’ हैं, बस इसलिए उन्‍हें एक सुपरमार्केट से बाहर कर दिया गया। इसक साथ ही मॉडल ने यह भी दावा किया है कि सुपरमार्केट के कर्मचारी ने उनसे कहा जिस वेबसाइट के लिए तुम काम करती हो, वह शर्मनाक है।  >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

बता दें ये मामला ब्राजील का है। जहां एक फेमस कन्‍टेंट क्रिएटर इयारा फेरिरा को अमेरिका के मियामी में मौजूद सुपरमार्केट में शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा। जब सुपरमार्केट में काम करने वाले एक कर्मचारी ने उन्‍हें पहचान लिया। इसके बाद इयारा से कहा गया कि वह सुपरमार्केट छोड़कर चली जाएं।

Read More: आज से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, इन मुद्दों पर सत्ताधारी पक्ष को घेरेगा विपक्ष

एक इंटरव्यू के दौरान इयारा ने कहा कि ‘हॉट’ लगने के कारण उनके साथ ऐसा किया गया। वहीं उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया कि इस कर्मचारी ने उनसे कहा था कि जिस वेबसाइट में वह काम करती हैं, वह बहुत ही शर्मनाक है। उस कर्मचारी ने उन्‍हें चिल्‍लाते हुए बाहर निकाल दिया। इयारा ने कहा कि उनका लुक गलत नहीं था, वो उसी तरह के कपड़े पहनी हुई थीं जो वह रोजाना ब्राजील में पहनती हैं।

Read More: क्या सच में प्रेग्नेंट है करीना कपूर? फैंस के सवालों पर आया एक्ट्रेस का जवाब, इंस्टा पोस्ट कर कही ये बात

महिलाओं ने भी किया अपमानित

इसके अलावा इयाना ने कहा जब उनके साथ यह सब हुआ तो वह अकेली थीं, हालांकि इस सुपरमार्केट का नाम उन्‍होंने नहीं बताया। इयारा ने बताया था कि इससे पहले, एक बार थॉन्‍ग स्विमसूट पहनने की वजह से उन्हें कुछ महिलाओं ने अपमानित किया था। इन महिलाओं ने इयारा से कहा था कि तुम तो वही हो जो अपने न्‍यूड फोटो बेचती हो।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें