Amazing: 25 lakh rupees will be available only for gold

गजब : सिर्फ सोने के मिलेंगे 25 लाख रुपए, ये कंपनी लोगों को दे रही है नौकरी

Amazing: 25 lakh rupees will be available only for gold

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 29, 2021/7:50 pm IST

लंदनः कोरोना महामारी के प्रभाव से हर सेक्टर प्रभावित हुआ है। कई लोग आर्थिक रुप से परेशान हो गए। वहीं इस महामारी के दौर में कई लोगों की नौकरी भी चली गई। अब ऐसे समय में कोई केवल सोने के पैसे तो कितनी बड़ी बात होती है। इसके लिए 10- 15 हजार नहीं बल्कि पूरे 25 लाख रुपये दिए जा रहे है।

read more : राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में लद्दाख के जबरो, असम के बीहू, सिक्किम के तमांग सेला सहित इन राज्यों के कलाकारों ने बांधी समां

दरअसल, लंदन की एक कंपनी लोगों को सोने और नेटफ्लिक्स देखने के बदले 25 लाख रुपये कमाने का मौका दे रही है। इस कंपनी का नाम क्राफ्टेड बैड्स है। कंपनी यूके में रहने वाले सभी लोगों को बिस्तर में रहकर सोने और केवल नेटफ्लिक्स देखने के लिए 24,000 पाउंड यानी 24,82,322.40 रुपये कमाने का मौका दे रही है। कंपनी का कहना है कि जो कर्मचारी मैट्रेस टेस्टर के तौर पर काम करेगा, वह हर हफ्ते नए अच्छी क्वालिटी वाले मैट्रेस की टेस्टिंग करेगी। इसके अलावा कुछ दूसरी जिम्मेदारियां और नियम मौजूद हैं।

read more : PUBG खेलते-खेलते हुआ प्यार, 1250 किमी दूर प्रेमी से मिलने पहुंची नाबालिग छात्रा

इस नौकरी के लिए अप्लाई करने के लिए व्यक्ति की उम्र 18 साल या उससे ज्यादा की होनी चाहिए। इसके साथ व्यक्ति ब्रिटेन का रहना वाला होगा चाहिए। यह जरूरी है कि व्यक्ति बिना किसी रूकावट के अकेले मैट्रेस को टेस्ट कर ले। इसके अलावा रिव्यू फॉर्म को भरने के लिए उसके लिखने में अच्छे स्किल रहने चाहिए। इसके लिए कंपनी के वेबसाइट पर फॉर्म उपलब्ध है।