America Texas man-sex-with-horse-caught-in cctv camera

अस्तबल में घुसकर तीन बार किया घोड़े के साथ रेप, CCTV कैमरे में कैद हुई करतूत, मिली ऐसी सजा

CRIME NEWS :  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By: , July 5, 2022 / 11:51 AM IST

CRIME NEWS :  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला अमेरिका में देखने को मिला है। एक ऐसा रेप का मामला सामने आया जिसके बारे में सुनकर हैरान रह जाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध, चार कांग्रेसी कार्यकर्ता गिरफ्तार, देखें इस भारी चूक का वीडियो 

यहां उस शख्स को सजा सुनाई गई है जिसने घोड़े के अस्तबल में घुसकर घोड़े से संबंध बनाया। उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेक्सास शहर की है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स को हाल ही में कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई है। उसने कोर्ट में अपनी करतूत स्वीकार किया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस शख्स का नाम बुगोमा है और इस शख्स को सीसीटीवी कैमरे में नग्न हालत में अस्तबल में घूमते हुए पकड़ा गया था। इसके तुरंत बाद अस्तबल के मालिक ने देखा कि उसके दो घोड़े घायल हो गए थे। इलाज के दौरान चिकित्सक ने पाया कि जानवरों का यौन उत्पीड़न किया गया था। लेकिन तब किसी को बुगोमा पर शक नहीं हुआ। उसने खुद बताया कि करीब एक साल पहले ऐसा तीन बार किया था। उसकी करतूत सामने ना आती लेकिन यह सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Read more : 385 रु. लीटर बिकेगा पेट्रोल?, 380 डॉलर प्रति बैरल पहुंच जाएगी क्रूड ऑयल की कीमत, पूरी दुनिया में मची हलचल 

 

 

#HarGharTiranga