जन्म लेते ही नवजात की आंखों में दिखा डॉक्टर के लिए गुस्सा, बच्ची का एक टक घूरने वाली तस्वीर.. वायरल | Anger for the doctor shown in the newborn's eyes as soon as she is born

जन्म लेते ही नवजात की आंखों में दिखा डॉक्टर के लिए गुस्सा, बच्ची का एक टक घूरने वाली तस्वीर.. वायरल

जन्म लेते ही नवजात की आंखों में दिखा डॉक्टर के लिए गुस्सा, बच्ची का एक टक घूरने वाली तस्वीर.. वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : February 25, 2020/9:23 am IST

नई दिल्ली। दुनिया में जन्म लेते ही डॉक्टर्स को घूरने वाली इसाबेल सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स में छा गई है। सोशल मीडिया में एक नवजात बच्ची का फोटो खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें- जहां किराए पर मिलती हैं पत्नियां, मंडी में कुंवारी लड़कियां भी होती…

फोटो में बच्ची एक डॉक्टर के हाथों में है, लेकिन बच्ची सामने खड़े डॉक्टर को एक टक घूरती नजर आ रही है। आम तौर पर पैदा होते ही नवजात की इस तरह की प्रक्रिया नहीं होती लेकिन बच्ची का एक टक देखने वाला यहा फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें- आश्चर्य, 2 योनी और 2 गर्भाशय वाली महिला ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म

ये घटना ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के एक अस्पताल में 13 फरवरी को जन्मी एक बच्ची की है। जन्म के बाद बच्ची का नाम इसाबेल परेरा डी जीसस रखा गया है। इसाबेल के जन्म के बाद ली गई उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं।

पढ़ें- पीरियड के दौरान खाना बनाकर महिलाओं ने डिप्टी सीएम को खिलाया, एप्रॉन पर लिखा-

इसाबेल के फोटो को लेकर कई तरह के फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं। दरअसल, इसाबेल के पैदा होने के बाद डॉक्टरों ने जब गर्भनाल काटने के लिए उसे रुलाने की कोशिश की तो वह गुस्सा हो गई। परिवार की ओर से वहां बुलाए गए छायाकार ने ये तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली।

पढ़ें- अजीब है ये शख्स, जवां दिखने के लिए 4 सालों से पी रहा खुद का पेशाब, …

तस्वीरों में बच्ची डॉक्टर की ओर गुस्से से देख रही है। बच्ची का जन्म निर्धारित समय से सात दिन पूर्व सिजेरियन डिलिवरी से हुआ। इसके बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्ची को रुलाने की कोशिश की तो उसने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि डॉक्टर भी हैरान रह गए थे। तस्वीरों को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं।